मोतिहारी : संदिग्ध स्थिति में ननद भौजाई की मौत, शव बरामद कर जाँच में जुटी पुलिस

मोतिहारी : संदिग्ध स्थिति में ननद भौजाई की मौत, शव बरामद कर जाँच में जुटी पुलिस

MOTIHARI : जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के दुदही गांव के वार्ड 14 में संदिग्ध हालत में ननद भौजाई की मौत हुई है. अरेराज डीएसपी ने गुप्त सूचना के आधार पर आम के फुलवारी में बोरा में रखकर लकड़ी से ढंके एक शव को बरामद कर किया है. जबकि पुलिस के अनुसार दूसरे शव को परिजनों ने देर रात्रि में ही जला दिया है. डीएसपी ने हरसिद्धि थाना अध्यक्ष को हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. 

मिली जानकारी के अनुसार अरेराज डीएसपी को गुप्त सूचना ग्रामीणों द्वारा दी गई की हरसिद्धि थाना क्षेत्र के दुदही गांव के फुलवारी में एक महिला की हत्या कर शव को लकड़ी के ढेर में ढँक दिया गया है. डीएसपी ने त्वरित कार्रवाई  करते हुए फुलवारी में छापेमारी कर बोरा में रखे शव को बरामद कर लिया. शव को बरामद कर स्थानीय थाना को पोस्टमार्टम के लिए भेजने सहित परिजनों पर हत्या का मामला दर्ज करने का निर्देश दिया गया. वही एक शव जलाने का साक्ष्य उपलब्ध कर कार्रवाई का निर्देश हरसिद्धि थाना अध्यक्ष को दिया गया. ननद भौजाई की मौत को लेकर क्षेत्र में कई प्रकार की चर्चा बनी हुई है. 


डीएसपी ज्योति प्रकाश ने बताया कि हरसिद्धि थाना के दुदही गांव के वार्ड 14 के फुलवारी से बरामद शव की पहचान भीखम दास की पुत्री पूजा कुमारी 22 वर्ष के रूप में की गयी है. वही एक महिला के शव जलाने की पुष्टि जगदेव खलीफा के पतोह के रूप में कई गई है. महिला के शव को देखने पर प्रथम दृष्टया लग रहा है कि किसी डॉक्टर के यहाँ इलाज भी कराया गया है. जिसको लेकर नाक में पाइप लगा हुआ था. पुलिस जांच में जुटी है कि एक बार में आखिर क्या कारण था कि दो दो महिला की मौत हुई है. वही इलाज करने वाले डॉक्टर की भी पहचान की जा रही है. डीएसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया दोनों महिला की हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है. हरसिद्धि थाना अध्यक्ष को परिजनों पर हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई का निर्देश दिया गया है. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News