रूठ कर मायके गई पत्नी को बुलाता रहा पति, नहीं आने पर दे दी जान

 रूठ कर मायके गई पत्नी को बुलाता रहा पति, नहीं आने पर दे दी जान

पटना। राजधानी पटना से सुसाइड की एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। दरअसल पटना में एक पत्नी ने अपने पति से झगड़ने के बाद मायके चली गई। बार-बार फोन कर बुलाने पर भी जब पत्नी घर नहीं आई तो पति ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है। मृतक की पहचान दरियापुर निवासी सुधीर कुमार के रूप में की गई है।

 घटना पटना के नौबतपुर थाना इलाके की है। जहां चैनपुरा दरियापुर गांव में पत्नी के मायके जाने के गम में शादीशुदा शख्स ने फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि पत्नी से शख्स का झगड़ा हो गया था जिसके चलते वह अपने मायके गई हुई थी और वापस नहीं आ रही थी। लगातार वह अपनी पत्नी को आने के लिए फोन कर रहा था लेकिन उसकी पत्नी का गुस्सा शांत नहीं हुआ और उसने आने से इंकार कर दिया। जिसके वियोग में पति ने यह कदम उठाया। सुसाइड की सूचना मिलते ही फ़ौरन मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।  शव दरियापुर और महजपुरा गांव के बीच नहर पर पेड़ में रस्सी के फंदे में झूलता हुआ पाया गया। मृतक गुरुवार की रात से अपने घर से लापता था।

 इसी बीच सुबह में पेड़ से फंदे में लटका एक शव होने की सूचना मिली सूचना के बाद परिजन रोते बिलखते वहां पहुंचे। नौबतपुर थाना प्रभारी सम्राट दीपक का कहना है कि मामले की पड़ताल की जा रही है। आत्महत्या का मामला लगता है।

Find Us on Facebook

Trending News