औरंगाबाद में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की बड़ी कार्रवाई, हाइवा से 9 क्विंटल से अधिक गांजा बरामद, तीन तस्कर गिरफ्तार

औरंगाबाद में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की बड़ी कार्रवाई, हाइवा से 9 क्विंटल से अधिक गांजा बरामद, तीन तस्कर गिरफ्तार

AURANGABAD: औरंगाबाद से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां एनसीबी यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक हाइवा से 9 क्विंटल और 90 किलो गांजा पकड़ा है। एनसीबी की टीम ने इस दौरान लाइनर समेत तीन गांजा तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। 

दिल्ली नारकोटिक्स टीम की सूचना पर पटना एनसीबी द्वारा औरंगाबाद में यह कार्रवाई की गयी है। औरंगाबाद के नगर थाना क्षेत्र के ओवर ब्रिज के पास एनसीबी की पटना टीम ने दिल्ली नारकोटिक्स की सूचना के आधार पर एक हाइवा को पकड़ा। हाइवा पर लदे 9 क्विंटल 90 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया। वहीं लाइनर समेत तीन तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया। एनसीबी पटना की पांच सदस्यीय टीम की इस कार्रवाई में करीब एक करोड़ रुपये मूल्य का गांजा जब्त किया गया। दिल्ली नारकोटिक्स की तरफ से मिले इनपुट के आधार पर पटना एनसीबी ने कार्रवाई की है। गिरफ्तार गांजा तस्करों से पूछताछ की जा रही है।

फिलहाल एनसीबी की टीम पूरे मामले की छानबीन कर रही है। इस बारे में जब औरंगाबाद एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा से बात की गई तो उन्होंने एसीबी के द्वारा 9 क्विंटल 90 किलो गांजा बरामद होने की बात कही है और 3 लोगों को गिरफ्तारी की बात भी कही है। आगे की कार्रवाई चल रही है। हमलोग एनसीबी टीम के संपर्क में है और जो भी लोकल पुलिस से सपोर्ट चाहिए हमलोग जरूर करेंगे।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट।

Find Us on Facebook

Trending News