नशे में धुत होकर कर बहू को दे रहा था गाली, बीच में आया बेटा तो उतार दिया सीने में खंजर

नशे में धुत होकर कर बहू को दे रहा था गाली, बीच में आया बेटा तो उतार दिया सीने में खंजर

मुजफ्फरपुर...खबर मुज्ज़फरपुर के ज‍िले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के वासुदेवपुर मुशहरी टोला से है जहां  एक कलयुगी पिता रामलखन मुखिया ने अपने ही 32 वर्षीय पुत्र रामपुकार मुखिया की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. इसके बाद कुछ लोगों के साथ मिलकर उसके शव को ठिकाने लगाने का प्रयास करने लगा. इसी बीच सूचना पर पहुंची पुलिस को देख शव को छोड़कर उक्त लोग भागने में सफल रहे.

वहीं, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता फरार हो गया, लेकिन गुप्त सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष ने दल बल के साथ कार्रवाई करते हुए माधोपुर हजारी चौर से हत्यारे पिता को धर दबोचा. बताया जाता है कि नशे में धुत आरोपित बहू के साथ गाली गलौज कर रहा था. जब बेटे ने ऐसा करने से रोका तो उसने चाकू से सीने को गोद दिया. इस मामले में मृतक रामपुकार मुखिया की पत्नी रीमा देवी ने ससुर रामलखन मुखिया, मृतक के भाई शिवलाल मुखिया और भैरवलाल मुखिया पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. 

मृतक की पत्नी रीमा देवी ने पुलिस को बताया कि उसके ससुर रामलखन मुखिया शराब के नशे में हंगामा कर रहे था. उनके पति रामपुकार मुखिया के द्वारा मना करने पर ससुर ने चाकू से सीने को गोद डाला. जिससे मौके पर ही पति की मौत हो गई. वहीं,  घटना के बाद मृतक के भाई शिवलाल मुखिया व भैरवलाल मुखिया समेत अन्य लोग शव को लेकर भाग रहे थे. इसी दौरान सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर लिया. मृतक रामपुकार मुखिया को तीन पुत्री तथा एक पुत्र है. वह पिता के शराब पी कर गाली गलौज का विरोध करते थे. पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है और कार्रवाई कर रही है.


Find Us on Facebook

Trending News