शराबबंदी: पटना में नशे में धुत पदाधिकारी महोदय अपने चालक के साथ किये गए गिरफ्तार,गाड़ी से धक्का मारने बाद दिखा रहे थे अकड़

शराबबंदी: पटना में नशे में धुत पदाधिकारी महोदय अपने चालक के साथ किये गए गिरफ्तार,गाड़ी से धक्का मारने बाद दिखा रहे थे अकड़

मसौढ़ी. पटना-गया सडक मार्ग स्थित थाना के तारेगना रेलवे गुमटी के पास सोमवार की रात नशे में धूत एक टवेरा गाडी पर सवार मसौढी के अग्निशमन पदाधिकारी को चालक के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और बाद में उन्‍हें मेडिकल जांच के लिए अनुमंडलीय अस्‍पताल भेज दिया।

 मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की रात गया जिला के अलीपुर थाना के अलीपुर निवासी डा. रणविजय प्रसाद अपने स्‍वजनों के साथ एक कार से पटना से जहानाबाद जा रहे थे। इसी दौरान तारेगना रेलवे गुमटी के पास नशे में धूत टवेरा के चालक ने पीछे से उनकी गाडी में टक्‍कर मार दिया। जब गाडी से उतर उन्‍होंने इसका विरोध किया तो टवेरा का चालक श्रवण, उसपर सवार मसौढी अग्निशमन पदाधिकारी श्रवण कुमार व एक अन्‍य युवक उनके साथ गाली गलौज कर मारपीट करने लगा। सूचना पाकर मौके पर पहुंची गश्‍त गाडी ने अग्निशमन पदाधिकारी श्रवण कुमार व गाडी के चालक श्रवण को गिरफतार कर लिया जबकि उसपर सवार एक अन्‍य युवक भाग निकला। 

बताया जाता है कि टवेरा का चालक श्रवण व अग्निशमन पदाधिकारी श्रवण कुमार नशे में धूत थे। इधर जैसे ही इसकी सूचना एसडीपीओ सोनू कुमार राय को मिली वे थाना पहुंचे व अग्निशमन पदाधिकारी श्रवण कुमार व टवेरा के चालक श्रवण को ब्रेथएनेलाईजर से जांच के बाद मेडिकल जांच के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया। इस बाबत एसडीपीओ ने बताया कि दोनों नशे में धूत थे और उन्‍हें मेडिकल जांच के लिए अनुमंडलीय अस्‍पताल भेजा गया है। इसके बाद उनके खिलाफ कारवाई सुनिश्चित की जाएगी। इधर रणविजय प्रसाद ने भी अग्निशमन पदाधिकारी समेत टवेरा के चालक श्रवण व एक अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

Find Us on Facebook

Trending News