बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NATIONAL NEWS: खाई में गिरी मिनी बस, हादसे में 8 लोगों की घटनास्थल पर मौत, 10 लोग घायल, PM ने जताया दुख

NATIONAL NEWS: खाई में गिरी मिनी बस, हादसे में 8 लोगों की घटनास्थल पर मौत, 10 लोग घायल, PM ने जताया दुख

N4N DESK: बड़ी खबर जम्मू कश्मीर से आई है, जहां खाई में मिनी बस के पलट जाने से भीषण सड़क हादसा हो गया.ठथरी से डोडा जा रही मिनी बस के खाई में गिरने से 8 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हादसे में 10 लोग घायल भी हुए हैं. हादसे की सूचना मिलने के बाद वहां पहुंची एंबुलेंस घायलों को लेकर अस्पताल के लिए रवाना हो गई है. एडिशनल एसपी डोडा ने बताया कि राहत बचाव अभियान जारी है.

हादसे को लेकर केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के डोडा में ठथरी के पास एक सड़क दुर्घटना में 8 लोगों की मौत हो गई है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मेरी डीसी डोडा विकास शर्मा से बात हुई है. घायलों को जीएमसी डोडा ले जाया गया है. आगे जो भी सहायता की आवश्यकता होगी वो उपलब्ध कराई जाएगी.

इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर में हुए इस सड़क हादसे पर दुख जताया है. PMO ने ट्वीट करके कहा कि यह दुख की घड़ी है. हादसे में जान गंवाने वालों के परिवार के प्रति संवेदना जाहिर करता हूं. दुर्घटना में घायल हुए लोगों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं. PM मोदी ने कहा कि हादसे में जान गवांने वालों को परिजनों को PMNRF से 2-2 लाख और घायलों को 50 हजार रुपए की सहायता राशि दी जाएगी.

वहीं जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने डोडा सड़क दुर्घटना पर दुख जताया है. LG जम्मू और कश्मीर के कार्यालय ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा कि मनोज सिन्हा ने जिला प्रशासन को मृतकों के परिवारों को तत्काल राहत और घायलों को मेडिकल सहायता देने का निर्देश दिया है.

Suggested News