कोरोना वॉरियर्स के हौसला अफजाई में जुटा राष्ट्रीय युवा शक्ति, यातायात थानाध्यक्ष को किया सम्मानित ....

कोरोना वॉरियर्स के हौसला अफजाई में जुटा राष्ट्रीय युवा शक्ति,  यातायात थानाध्यक्ष को किया सम्मानित ....

NALANDA : राष्ट्रीय युवा शक्ति द्वारा कोरोना वॉरियर् की हौसला अफजाई के लिए उन्हें सम्मानित किये जाने का काम किया जा रहा  है। इसी कड़ी में आज जिले के यातयात थानाध्यक्ष जयगोविंद सिंह यादव को राष्टीय युवा शक्ति नालंदा द्वारा प्रशस्ति कोरोना वॉरियर्स सम्मान प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। 

इस मौके पर संघ के संगठन अध्यक्ष प्रिंस पटेल ने बताया कि कोरोना काल चल रहा है । ऐसे माहौल में पुलिस कर्मी , सफाई कर्मी समेत अन्य लोगों को सगठन द्वारा कोरोना योद्धा सम्मान से सम्मानित किया जा रहा है। 


आज इसी कड़ी में यातायात थाना के थानाध्यक्ष व अन्य जवानों को सम्मानित किया गया। उन्होंने कहा कि ये लोग वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर लॉकडाउन के समय सड़को पर खड़ा होकर लोगों को मास्क पहन कर चलने सेनिटाइजर का प्रयोग और लॉकडाउन का पालन करने के लिए जागरूक किया गया। इसी प्रकार नगर निगम के सफाई कर्मी अपनी जान जोखिम में डालकर सफाई समेत अन्य तरह के कार्य किये जिसके लिए ये लोग सही मायने में सम्मान के हकदार है। 

वहीं थानाध्यक्ष जयगोविंद सिंह यादव ने कहा कि सम्मान पाकर बहुत खुशी मिलती है और कार्य करने में हौसला बढ़ता है। कोरोना काल में अपने कार्य को सही तरह से कर लोगों को जागरूक करने का कार्य किया गया था। इसी का नतीजा है कि है शहर में संक्रमितों की संख्या धीरे-धीरे खत्म हो रहा है। इस मौके पर संगठन के जिलाध्यक्ष सुमन्त कुमार पटेल , जिला प्रभारी चंद्रमणि पटेल मौजूद थे। 

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News