नवादा जिला बीजेपी महिला समिति की हुई बैठक, विधानसभा चुनाव में एनडीए की जीत के रणनीति बनाने पर हुई चर्चा

नवादा जिला बीजेपी महिला समिति की हुई बैठक, विधानसभा चुनाव में एनडीए की जीत के रणनीति बनाने पर हुई चर्चा

NAWADA : बिहार विधान सभा चुनाव को लेकर आज नवादा जिला बीजेपी महिला समिति की बैठक हुई। जिले के बीजेपी कार्यालय में में हुई इस बैठक में महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष लाजवंती झा,प्रदेश महामंत्री परिणीति कुमारी,सरला राज,विधायक अरुणा देवी, भाजपा जिला संजय कुमार मुन्ना महिला जिला अध्यक्ष गौरी रानी, महामंत्री रामानुज कुमार, महिला महामंत्री माधुरी बरनवाल,बरसा रानी आदि मौजूद ही। 

इस दौरान नवादा जिले के सभी पांचो विधानसभा सीटों पर एनडीए को कैसे जीत दिलाई जाए इसे लेकर चर्चा हुई। बैठक के दौरान प्रदेश महिला अध्यक्ष ने कहां कि सभी लोगों को इस बार एनडीए सरकार की हाथों को मजबूत करना है और नवादा जिला के पांचो विधानसभा सीटों पर एनडीए को जीत दिलाना है।

लाजवंती झा ने कहा कि सभी साथियों से बूथ स्तर पर काम करना है और लोगों के बीच कोरोना महामारी को देखते हुए जागरूक भी करना है। उन्होंने कहां कि सप्तसखी के माध्यम से विशेष काम करना है। हम सभी को गांव-गांव जाकर केन्द्र की मोदी और प्रदेश के एनडीए सरकार द्वारा किये गए विकास कार्यों से लोगों को अवगत कराये। 

वहीं उन्होंने महिला जिलाध्यक्ष की काफी सराहना करते हुए कहा कि आपने जो काम किया है वह काफी बेहतर है। वही महिला अध्यक्ष ने प्रदेश अध्यक्ष के 4 लोगों को पार्टी की सदस्यता भी दिलाई।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News