विभाराज कंस्ट्रक्शन की अनोखी पहल पूर्व जिला परिषद के पुण्यतिथि पर अमृत कोविड केयर सेंटर का शुभारंभ, जनता को मिलेगी मुफ्त सुविधा

विभाराज कंस्ट्रक्शन की अनोखी पहल पूर्व जिला परिषद के पुण्यतिथि पर अमृत कोविड केयर सेंटर का शुभारंभ, जनता को मिलेगी मुफ्त सुविधा

नवादा :  पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष स्व. जेहल प्रसाद की पुण्यतिथि पर विभाराज कंस्ट्रक्शन की ओर से विशेष और अनोखी पहल की गई है। कोरोना संकट से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए यह पहल की जा रही है। 

विभाराज कंस्ट्रक्शन की ओर से अमृत कोविड केयर सेंटर का शुभारंभ किया जा रहा है। सदर प्रखंड के अकौना गांव स्थित अयोध्याधाम मंदिर के समीप कोविड केयर सेंटर खोला जा रहा है। 19 अगस्त को इसका शुभारंभ होगा। युवा नेता संजय प्रभात ने बताया कि स्व. जेहल प्रसाद जिले के प्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता रहे हैं। उनकी पुण्यतिथि के अवसर पर कोरोना मरीजों की सेवा के लिए कोविड केयर सेंटर खोला जा रहा है।



जिले के कोरोना मरीज इस सेंटर में आकर आइसोलेट हो सकते हैं। उन्हें कुशल और दक्ष चिकित्सकों की निगरानी में रखा जाएगा। दक्ष पारा मेडिकल, नर्स आदि को भी तैनात किया गया है। उन्होंने बताया कि इसके लिए स्वास्थ्य विभाग से अनुमति ली गई है। युवा नेता ने यह भी बताया कि भर्ती होने वाले लोगों से कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा। मुफ्त में उनकी चिकित्सा व देखरेख की जाएगी। सेंटर को सीसी कैमरे से लैस किया जाएगा। मरीजों के लिए मुफ्त में खाने-पीने की व्यवस्था की जाएगी। मरीजों के स्वजन अाकर यहां हालचाल ले सकते हैं। युवा नेता ने बताया कि पूरी व्यवस्था निशुल्क रहेगी। इस प्रकार की जिले के अन्य स्थानों पर भी व्यवस्था की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News