नवादा में कार और बाइक के बीच आमने सामने की टक्कर, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

नवादा में कार और बाइक के बीच आमने सामने की टक्कर, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

NAWADA : जिले के पकरीबरावां पुलिस अनुमंडल क्षेत्र के धमौल ओपी थाना क्षेत्र के नवादा-जमुई मुख्य मार्ग पर स्थित बेलखुडा मोड़ के पास हुई सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई तथा दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। कार और मोटरसाइकिल की सीधी टक्कर में यह घटना हुई है। मृतक और जख्मी युवक मोटरसाइकिल पर सवार थे। बताया जा रहा है की मनीष दुधैला गांव अपने ननिहाल जा रहे थे। घायल युवक कौशल को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पकरीबरावां में प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। 

मृतक कौवाकोल थाना क्षेत्र के लीलाडीह-मननीयातरी गांव के 19 वर्षीय मनीष कुमार अपने बहनोई रामपुर-बलुआ निवासी कौशल यादव (25 वर्ष) के साथ बाइक से पकरीबरावां की ओर से आ रहा था। परिजनों के अनुसार मनीष अपने ननिहाल दुधैला गांव जा रहा था। इसी बीच जमुई की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार कार से टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में मनीष की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि कौशल गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस एवं स्थानीय लोगों की मदद से गंभीर रूप से घायल कौशल यादव को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पकरीबरावां ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद नवादा रेफर कर दिया गया। 

इधर, घटनास्थल पर पहुंची धमौल ओपी की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया है। पुलिस ने कार एवं बाइक को जब्त कर लिया है। धमौल थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई की जा रही है। सड़क दुर्घटना में युवक की मौत के बाद क्षेत्र में मातम का माहौल पसर गया। मृतक के परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक की मां एवं पिता जवान बेटे की मौत की खबर सुनकर सदर अस्पताल में ही बार-बार बेहोश हो जा रहे थे। जिससे हर एक लोगों की आंखें नम हो रही थी।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News