नवादा में कल आयोजित होगा भाजपा का क्षेत्रीय प्रशिक्षक प्रशिक्षण शिविर, पूर्व मंत्री नन्द किशोर यादव करेंगे उद्घाटन

नवादा में कल आयोजित होगा भाजपा का क्षेत्रीय प्रशिक्षक प्रशिक्षण शिविर, पूर्व मंत्री नन्द किशोर यादव करेंगे उद्घाटन

NAWADA : संगठन को मजबूत बनाने के उद्देश्य से भाजपा प्रशिक्षण वर्ग आयोजित कर रही है. इसी कड़ी में नवादा में 30 जनवरी को क्षेत्रीय प्रशिक्षक प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जा रहा है. अतोआ रोड स्थित भाजपा के नवनिर्मित जिला कार्यालय में इसका आयोजन किया जाएगा. इस प्रशिक्षण शिविर में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल, पूर्व मंत्री व पार्टी के वरिष्ठ नेता नन्दकिशोर यादव, पूर्व मंत्री डॉ. प्रेम कुमार, पार्टी के प्रदेश मंत्री सुशील चौधरी शिरकत करेंगे और कार्यकर्ताओं को टिप्स देंगे. 

सुबह नौ बजे होगा पंजीयन

भाजपा जिलाध्यक्ष संजय कुमार मुन्ना ने बताया कि 30 जनवरी को सुबह नौ बजे प्रशिक्षण में भाग लेने वाले कार्यकर्ताओं का पंजीयन शुरू होगा. नवादा से 40, नालंदा से 40 और शेखपुरा से 30 कार्यकर्ता भाग लेने वाले हैं. उन्होंने बताया कि 2 फरवरी से मंडलों में प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जाना है. लिहाजा इस क्षेत्रीय प्रशिक्षण वर्ग में वैसे नेता-कार्यकर्ता भाग लेंगे, जो मंडल में सत्र लेंगे. 

पूर्व मंत्री नन्दकिशोर करेंगे उद्घाटन, चार सत्रों में पढ़ाया जाएगा पाठ

क्षेत्रीय प्रशिक्षण शिविर का उद्घाटन 11 बजे किया जाएगा. पूर्व मंत्री नन्दकिशोर यादव शिविर का उद्घाटन करते हुए भाजपा की कार्यपद्धति और संगठन संरचना में कार्यकर्ताओं की भूमिका विषय पर सम्बोधित करेंगे. अगले सत्र में भाजपा का इतिहास विकास और विचार परिवार विषय पर सत्र होगा. फिर पंचायत चुनाव पर चर्चा की जाएगी. अंत में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सत्र को सम्बोधित करेंगे और 2014 के बाद भारत की राजनीति में बदलाव-भाजपा और हमारा दायित्व, व्यक्तित्व विकास और सोशल मीडिया के उपयोग विषय पर चर्चा करेंगे. हरेक सत्र के लिए सवा-सवा घण्टे का समय निर्धारित किया गया है. 

शिविर की सफलता को चल रही तैयारी

भाजपा जिलाध्यक्ष संजय कुमार मुन्ना ने बताया कि शिविर की सफलता के लिए तैयारी चल रही है. कार्यकर्ताओं में उत्साह है. सुबह 9 बजे से शाम 5:30 बजे तक चलने वाले इस वर्ग के लिए हर प्रकार की व्यवस्था की जा रही है. निश्चित रूप से इस प्रशिक्षण वर्ग का काफी फायदा मिलेगा. संगठन को धार मिलेगी. प्रदेश के नेताओं के मार्गदर्शन में संगठन काम कर रहा है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट..


 

Find Us on Facebook

Trending News