बिहार के नवादा पहुंची महाराष्ट्र पुलिस, पेट्रोल पम्प के नाम पर ठगी करनेवाले युवक को किया गिरफ्तार

बिहार के नवादा पहुंची महाराष्ट्र पुलिस, पेट्रोल पम्प के नाम पर ठगी करनेवाले युवक को किया गिरफ्तार

NAWADA : जिले में इंजीनियरिंग के छात्र द्वारा पेट्रोल पंप के नाम पर ठगी करने मामला सामने आया है. इस मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने एसपी के सहयोग से उसे गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवक नवादा जिले के वारसलीगंज थाना के हथियरी गांव का रहनेवाला नीतीश कुमार है. इस मामले को लेकर महाराष्ट्र के औरंगाबाद के पुलिस इंस्पेक्टर नवादा पहुंचे और नवादा एसपी के सहयोग से साइबर क्राइम करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया. 

उन्होंने बताया कि नीतीश कुमार नामक युवक ने पेट्रोल पंप दिलवाने के नाम पर 65 लाख रुपया का ठगी किया है. इस मामले में महाराष्ट्र के औरंगाबाद थाना में आवेदन दिया गया था. जिसके बाद इस मामले कार्रवाई करते हुए हम लोग नवादा पहुंचे और एसपी के सहयोग से युवक को गांव से गिरफ्तार किए हैं. उसे लेकर महाराष्ट्र जा रहे हैं.  कंप्लेनेंट से आरोपी ने 65 लाख रुपया लिया था. मास्टरमाइंड नीतीश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया हैं. उन्होंने बताया कि नीतीश कुमार के खिलाफ अलग-अलग राज्यों में एफआईआर दाखिल किया गया है। 

बताते चलें कि देर रात पुलिस के द्वारा छापामारी कर युवक को गांव से ही गिरफ्तार किया गया है. सूत्रों से मिली  जानकारी के मुताबिक युवक इंजीनियरिंग का छात्र है और वह बरसों से साइबर क्राइम का काम करते आ रहा है. वह अबतक कई लोगों को चुना लगा चुका है. पुलिस उससे पूछताछ करने में जुटी है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News