बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का किया उद्भेदन, भारी मात्रा में अर्द्ध निर्मित हथियार और उपकरण किया बरामद

नवादा पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का किया उद्भेदन, भारी मात्रा में अर्द्ध निर्मित हथियार और उपकरण किया बरामद

NAWADA : नवादा जिले के कादिरगंज ओपी क्षेत्र में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया है। पुलिस ने क्षेत्र के खरगु बिगहा और पचोहिया गांव के बीच सकरी नदी किनारे झाड़ी से एक मिनी गन फैक्ट्री उद्वेदन किया है। जिसमे भारी मात्रा में अर्धनिर्मित हथियार और उसके बनाने वाले कई उपकरण को बरामद किया गया है। इस मामले पुलिस ने एक नामजद और कई अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। 

बरामद सामान में 02 पीस लोहे का बना 315 बोर का बैरल जिसकी लंबाई करीब साढ़े चार इंच, 5 पीस लोहे का बना अर्ध निर्मित देसी कट्टा का बॉडी, एक पीस लोहे का मैगज़ीन, 10 पीस लोहे का बना 12 बोर का पाइप जिसकी लंबाई 5 इंच, 8 पीस लोहे का 12 बोर का पाइप जिसकी लंबाई 13 इंच, तीन पीस लोहे का बना 315 का पाइप जिसकी लंबाई 5 इंच, दो पीस लोहे का हथौड़ा, तीन पीस रेती, एक टेंशन आरी और 13 ब्लेड, 8 पीस लोहे की छेनी छोटा बड़ा मिलाकर, एक लोहे का ड्रिल मशीन और 13 बीट, एक पीस लोहे की भट्टी दो पीस लोहे का पक्कड़, एक पीस लोहे को तेज करने वाला सन, 10 लोहे का स्प्रिंग, एक गैस सिलेंडर बड़ा, एक पीस लोहे का 20 केजी का वाट, 6 पीस लोहे का ट्रिगर, दो पीस रिजेक्ट, दो पीस लॉक, एक पीस लॉक का पिन, 15 पीस लोहे का पत्तर छोटा बड़ा बरामद किया गया।

वहीं पुलिस को आते देख मिनी ग्रैंड फैक्ट्री चलाने वाले संचालक और कर्मी फरार होने में सफल रहे।  वही मौके से एक बाइक भी जप्त किया गया है। यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की गई है। थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि मिनी गन फैक्ट्री का उद्वेदन किया गया है।  आरोपी की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने एक को नामजद अभियुक्त बनाया है। पुलिस ने उसका नाम गुप्त रखी है। इसके साथ-साथ कई अज्ञातों पर भी प्राथमिक दर्ज की गई है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News