बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, बस लूटकांड में 9 अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार, लूटा हुआ सामान किया बरामद

नवादा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, बस लूटकांड में 9 अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार, लूटा हुआ सामान किया बरामद

NAWADA: नवादा में बीते दिन हुए बस लूट कांड मामले में पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है। मालूम हो कि 15 नवंबर को नकाबपोश हथियारबंद अपराधियों ने बस में लूटपाट किया था। जिसके बाद पुलिस की व्यवस्था पर भी सवाल उठ गई थी। अब पुलिस को इस पूरे मामले में बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। जहां लूट कांड करने वाले 9 अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। 



दरअसल, नवादा पुलिस ने बस लूट कांड का खुलासा कर दिया है। जहां इस मामले में 9 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही लूटा हुआ सामान और दो देसी कट्टा एवं दो जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ है। एसपी अम्बरीष राहुल ने एसपी कार्यालय में प्रेस वार्ता के माध्यम से बताया कि 15 नवंबर की अहले सुबह पार नवादा देवी स्थान के समीप 7 हथियारबंद अपराधियों ने बस लूट कांड की घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस कांड में शामिल 5 लुटेरा एवं लूट का मोबाइल खरीदने वाले चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। कुल मिलाकर 9 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। शेष अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।



एसपी ने बताया गोलाबीघा डोमटोली गया के रहने वाले धर्म डोम उर्फ विक्की डोम, मुस्लिम रोड के करण डोम, बिरजू   डोम, दीपक डोम, वारसलीगंज माफी के सुबोध कुमार, वारसलीगंज के गौलक्ष्मी गांव के अकबर हुसैन, वारसलीगंज के माफी गली के शंभू कुमार, वारसलीगंज के पंचम कुमार को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से हथियार व सोना चांदी व रुपया भी बरामद किया गया है। लूटे गए तीन मोबाइल, फर्जी नाम से एक सिम कार्ड, लूटा हुआ कुल 8500 सौ रुपए, दो अवैध कट्टा एवं दो जिंदा कारतूस, लूटा हुआ गहना का टुकड़ा बरामद की गई है।



डीएसपी अजय कुमार के देखरेख में टीम गठन किया गया था और फिर विशेष छापामारी की गई। एसपी ने बताया कि इस पूरे मामले में तीन अपराधी फिलहाल फरार है। लूट कांड वाले 5 अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। वहीं मोबाइल खरीदने के आरोप में भी चार लोगों को पकड़ा गया है।


Suggested News