बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अपराध को अंजाम देने से पहले दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

नवादा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अपराध को अंजाम देने से पहले दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

NAWADA. बिहार में एक तरफ जहां बेखौफ अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। वहीं दूसरी तरफ इन अपराधियों पर लगाम कसने के लिए पुलिस भी लगातार कोशिश कर रही है। इस क्रम में आए दिन पुलिस को नई-नई सफलता भी हाथ लग रही है। ताजा मामला नवादा जिले का है। जहां पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है।  

दरअसल, मंगलवार को नवादा पुलिस को एक गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि तेज गाड़ी पर बैठ कर दो युवक कहीं जा रहे हैं और दोनों के पास हथियार है। हथियार की जानकारी मिलते ही नवादा नगर थाना पुलिस पूरी तरह अलर्ट हो गई। पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए दोनों अपराधियों को दबोच लिया। 

बता दें कि, पुलिस ने जब दोनों अपराधियों की तलाशी ली तो दोनों के पास से एक देसी कट्टा, एक पिस्टल, जिंदा कारतूस और एक थरनेट बरामद किया। जिसके बाद पुलिस ने अपराधियों को हिरासत में ले लिया। पुछताछ में सूरज कुमार ने थरनेट के बारे में पुलिस को जानकारी दिया है। 

 वहीं बुधवार को इस मामले की जानकारी देते हुए नवादा के नगर थाना डीएसपी उपेंद्र प्रसाद ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि दो अपराधी बाइक से हथियार लेकर कहीं जा रहे हैं। इस सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो युवक को हिरासत में लिया। वहीं जब दोनों बदमाशों की तलाशी ली गई तो दोनों के पास से हथियार बरामद किया गया है।

डीएसपी ने कहा कि, दोनों के द्वारा किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में लगे थे। दोनों अपराधी की गिरफ्तारी प्रसाद बीघा स्थित पीएनबी बैंक के समीप से गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार युवक की पहचान मिर्जापुर निवासी मिथिलेश कुमार सिन्हा के पुत्र अमन राज उर्फ साहिल एवं प्रसाद बीघा निवासी सबल यादव के पुत्र सूरज कुमार के रूप में किया गया। इन दोनों युवक की तलाशी लेने पर एक युवक के पास लोडेड पिस्टल और दूसरे के पास से एक लोडेड कट्टा बरामद किया गया है।



Suggested News