बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोहन भागवत के कार्यक्रम स्थल के निकट गांव से हथियारों का जखीरा बरामद, जांच में जुटी पुलिस

मोहन भागवत के कार्यक्रम स्थल के निकट गांव से हथियारों का जखीरा बरामद,  जांच में जुटी पुलिस

NAWADA : नवादा से एक बड़ी खबर है। शहर के नगर थाना क्षेत्र स्थित गोंदापुर में एक व्यक्ति के घर पुलिस ने छापामारी कर भारी मात्रा में हथियार बरामद किया है। पुलिस ने लोही चौधरी नामक व्यक्ति के घर छापामारी कर एक बंदूक, कारवाइन और 6 पिस्टल बरामद किया है। 

NAWADA-POLICE-RECOVERED-ARMS-FROM-VILLAGE-NEAR-MOHAN-BHAGWATS-VENUE-POLICE-INVOLVED-IN2.jpg

बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि गोंदापुर गांव में लेही चौधरी के घर भारी संख्या में हथियार इक्कठा किया गया है। सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी चौधरी के घर छापामारी की। तलाशी के दौरान पुलिस को एक बंदूक, एक कार्बाइन और 6 पिस्टल बरामद हुआ। पुलिस की माने तो हथियारों का यह जखीरा आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के कार्यक्रम में खलल डालने और बिहार-झारखंड पहुंचे स्वयंसेवकों पर हमले के उद्देश्य से रखी गई थी। 

NAWADA-POLICE-RECOVERED-ARMS-FROM-VILLAGE-NEAR-MOHAN-BHAGWATS-VENUE-POLICE-INVOLVED-IN1.jpg

नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने बताया कि अभी इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

BHAGWATS-STATE-OF-AFFAIRS-IN-HOT-STATE-BIHAR-AND-BIHAR3.jpg

बताते चले कि आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत आज से तीन दिवसीय बिहार दौरे पर आ रहे है। आज 22 मई को उनका नवादा के कुंती नगर स्थित मॉर्डन स्कूल में कार्यक्रम है। जिस गांव गोंदापुर से हथियारों का जखीरा बरामद हुआ है वह कुंती नगर जानेवाले रास्ते में पड़ता है।

Suggested News