नवादा पुलिस ने छः दिनों से लापता युवक को किया बरामद, लोगों ने पुलिस पर लापरवाही का लगाया था आरोप

नवादा पुलिस ने छः दिनों से लापता युवक को किया बरामद, लोगों ने पुलिस पर लापरवाही का लगाया था आरोप

NAWADA : जिले के मेसकौर प्रखंड के रेपुरा गाँव निवासी विजय सिंह के पुत्र सतीश कुमार उर्फ संटू कुमार को जहानाबाद जिले के तरेंगना रेलवे स्टेशन से जीआरपी पुलिस के सहयोग से सकुशल बरामद कर लिया गया है। देर रात्रि पुलिस अभिरक्षा में सतीश कुमार उर्फ संटु को हिसुआ थाना लाया गया। हिसुआ थाना परिसर में युवक के परिजन और उसके दोस्तों ने पहुचकर सतीश कुमार का हाल चाल जाना। रेपुरा गांव पहुँचें सतीश कुमार नें बताया कि हम अपने बच्चों को स्कूल पहुंचा कर नारदीगंज कुछ काम से निकले, जहाँ अपने परिजन से मिलने के बाद नवादा चले गए। वहां से फिर वापस हम राजगीर चले गए। 

जहां से हमने एटीएम से 20 हजार रुपये का निकासी किया। तत्पश्चात फिर वहाँ से बिहारशरीफ चले गए। वहां पहुंचने के बाद अचानक हम अपना होश व हवास खो बैठे। पाँच दिन भटकने के बाद शुक्रवार शाम को अचानक जब हमें होश आया तो हम खुद को जहानाबाद जिले के मसौढ़ी के तरेंगना स्टेशन पर मौजूद पाया। वहां मौजूद लोगों को अपने घर वालों से फोन पर बात करवाने की आग्रह किया। लोगों ने इस विषय को गंभीरता से लेते हुए रेल थाना पुलिस को सूचना दिया। सूचना पाकर रेलवे थाना की पुलिस नें अपनी अभिरक्षा में रखकर हिसुआ थाना को सूचना दी। 

सूचना पाकर हिसुआ थाने की पुलिस देर रात मसौढी़ पहुंच कर कागजी कार्रवाई पूरी कर हमारा मेडिकल जांच करवाया। उसके बाद हिसुआ पुलिस अपने अभिरक्षा में लेकर हिसुआ थाना पहुँच गई। सतीश कुमार से उनके मोबाइल और दो पहिया वाहनों के बारे में पूछने पर बताया की हमारे पास कुल 41 हजार रुपए था। जिसमें 21 हजार पूर्व से मेरे पास में और 20 हजार एटीएम के माध्यम से निकाला था। जो की सबके सब गायब है। सतीश कुमार के बड़े भाई सुर्वेश कुमार ने बताया की मोटरसाइकिल नालंदा जिले के दीप नगर थाने में लगा हुआ है। 

सतीश कुमार की कुशल बरामदगी पर स्थानीय पुलिस प्रशासन को धन्यवाद कर सकुशल बरामदगी पर आभार व्यक्त किया है। बताते चलें की युवक के गायब होने के बाद गांव के स्थानीय लोगों ने पुलिस के विरुद्ध जमकर नारेबाजी व सड़क जाम किया था। साथ ही एसपी को आवेदन देकर जल्द से जल्द युवक की बरामदे करने की मांग किया था। काफी मशक्कत के बाद सड़क जाम हटाया गया था।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News