एक्शन में है नवादा के पुलिस कप्तान 6 पुलिस सर्किल में भेजे गए नए इंस्पेक्टर, एसपी डॉ गौरव मंगला का आदेश जारी

एक्शन में है नवादा के पुलिस कप्तान 6 पुलिस सर्किल में भेजे गए नए इंस्पेक्टर, एसपी डॉ गौरव मंगला का आदेश जारी

NAWADA : नवादा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां नवादा के पुलिस कप्तान पूरी तरह एक्शन में जो थाना में काफी दिनों से पैर जमा कर बैठे थे अब उन लोगों की इधर से उधर का सिलसिला शुरू हो गया है। धनतेरस के दिन पीछे इंपेस्टर को नया कमान मिल गया है। जिले के सभी पुलिस अंचलों में तैनात पुलिस निरीक्षकों (इंस्पेक्टर) को इधर से उधर कर दिया गया है।

जारी आदेश के अनुसार पुलिस निरीक्षक सुजीत कुमार को पुलिस लाइन नवादा से पुलिस निरीक्षक नगर अंचल बनाया गया है। पुलिस निरीक्षक नगर अंचल नियाज़ अहमद को पुलिस निरीक्षक रजौली अंचल बनाया गया है। जबकि पुलिस निरीक्षक जितेंद्र कुमार को वारिसलीगंज अंचल से पकरीबरावां भेजा गया है। पकरीबरावां के संजीव कुमार वारसलीगंज का इंस्पेक्टर बनाया गया है। सुजय विद्यार्थी को हिसुआ से प्रभारी मद्य निषेध कोषांग अतिरिक्त प्रभार सीसीएसएमयू बनाया गया है। रामबचन कुमार प्रभारी मद्य निषेध कोषांग को पुलिस निरीक्षक हिसुआ बनया गया है। एसपी द्वारा तबादला पदस्थापन की कार्रवाई 22 अक्टूबर 22 की तिथि में की गई है। 

सभी को अविलंब पदस्थापन स्थल पर योगदान का निर्देश गया है। बता दें कि इसके पहले रजौली के इंस्पेक्टर अरुण कुमार सिंह को नवादा नगर थानाध्यक्ष के पद पर पदस्थापित किया गया था। नगर थानाध्यक्ष विजय कुमार सिंह के निलंबित होने के बाद अरुण कुमार सिंह को नगर थाना का कमान दिया गया था। सभी का तबादला 2 साल का कार्यकाल वर्तमान कार्यस्थल पर पूरा होने के बाद प्रशासनिक दृष्टिकोण से  किया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News