बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में युवक से 60 हजार रुपए छीनकर भाग रहे झपट्टा मार को स्थानीय लोगों ने पकड़ा, पुलिस के किया हवाले

नवादा में युवक से 60 हजार रुपए छीनकर भाग रहे झपट्टा मार को स्थानीय लोगों ने पकड़ा, पुलिस के किया हवाले

NAWADA: बिहार के नवादा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां बैंक से पैसा निकाल कर जा रहे एक व्यक्ति से झपट्टा मार गिरोह का एक सदस्य ने रुपया छीन कर भाग गया। वहीं इस दौरान पीड़ित के हल्ला करने पर भाग रहे युवक को स्थानीय लोगों ने पड़कर कर पुलिस के हवाले कर दिया है। 

बता दें कि, पूरा मामला जिले के वारसलीगंज का है। जहां बाजार में झपट्टा मार गिरोह को एक सदस्य को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया है। जानकारी अनुसार बाजार में एसबीआई बैंक से पैसा निकाल एक युवक जा रहा रहा था। वहीं मौका देख कर आरोपी ने युवक के 60 हजार रुपया छीनकर भागने लगे। 

वहीं पीड़ित के शोर करने के बाद स्थानीय लोगों ने भाग रहे चोर को पकड़ा लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। फिर अंत में पुलिस के हवाले कर दिया गया है। बताया जाता है कि झपट्टा मार युवक बेगूसराय का रहने वाला है। 

जानकारी अनुसार ठेर गांव के निवासी दिलीप सिंह के द्वारा एसबीआई बैंक के पैसा निकाल कर अपने घर की ओर जा रहा था। उसी दौरान झपट्टा मार गिरोह ने अचानक उनका पैसा लेकर भागने लगा। जिसके बाद पीड़ित ने हल्ला किया और स्थानीय लोगों ने मदद किया तो झपट्टा मार गिरोह के एक सदस्य को पकड़ लिया गया है। वहीं झपट्टा मार गिरोह से विशेष पूछताछ पुलिस के द्वारा किया जा रहा है।

Suggested News