नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मिला तलाक का नोटिस, अलिया सिद्दीकी ने बताई रिश्ते में तनाव की वजह

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मिला तलाक का नोटिस, अलिया सिद्दीकी ने बताई रिश्ते में तनाव की वजह

Desk:  बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 11 साल की शादीशुदा जिंदगी में तनाव है. नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया इस शादी को खत्म करना चाहती हैं. उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को तलाक का नोटिस भेजा है.

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी यूं तो अपनी फिल्मों और अपनी एक्टिंग के चलते अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं लेकिन हाल ही में उनसे जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन को तलाक का कानूनी नोटिस भेजा है. इस नोटिस में आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी से तलाक के साथ-साथ गुजारा भत्ता भी मांगा है. लॉकडाउन के दौरान ये खबर नवाज के सभी फैन्स के लिए चौंकाने वाली है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने बताया कि उनके चरित्र पर सवाल उठाए जाने के मामले में हद पार हो गई थी. जिसके चलते अब उन्हें लगा कि लोगों को कुछ सवालों के जवाब दिए जाना जरूरी है. आलिया सिद्दीकी ने बताया कि सिद्दीकी के परिवार की तरफ से उन्हें कई तरह की परेशानियां फेस करनी पड़ रही थीं. हालांकि नवाजुद्दीन के द्वारा किसी भी तरह की मारपीट किए जाने से उन्होंने साफ इनकार किया.

आलिया से जब पूछा गया कि क्या कभी नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने उनके साथ किसी तरह की मारपीट की है तो उन्होंने इसका जवाब एक शब्द में 'नहीं' कहकर दिया. जानकारी के मुताबिक नवाजुद्दीन सिद्दीकी को ये नोटिस 7 मई को व्हाट्सएप के जरिए भेजा गया था. नवाज की शादी आलिया के साथ 2009 में हुई थी. इस शादी से दोनों के एक बेटा यानी सिद्दीकी और एक बेटी शोरा है. मालूम हो, नवाज की ये दूसरी शादी है.

Find Us on Facebook

Trending News