चुनाव के दौरान दियारा इलाकों में पुलिस की होगी पैनी नजर, सुरक्षा को लेकर पुलिस अधिकारियों ने किया हवाई सर्वेक्षण

चुनाव के दौरान दियारा इलाकों में पुलिस की होगी पैनी नजर, सुरक्षा को लेकर पुलिस अधिकारियों ने किया हवाई सर्वेक्षण

भागलपुर...विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराने को लेकर पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को नवगछिया एवं भगालपुर जिले के सीमावर्ती क्षेत्र एवं दियारा इलाके का हेलीकॉप्टर से हवाई सर्वेक्षण किया। पुलिस अधिकारियों की टीम में पुलिस उपमहानिरीक्षक भागलपुर, पुलिस उपमहानिरीक्षक एसटीएफ, एसएसपी भागलपुर आशीष भारती, नवगछिया एसपी स्वप्ना जी मेश्राम थीं।

सर्वेक्षण के दौरान अधिकारियों की टीम ने नवगछिया पुलिस जिले से खगड़िया, मधेपुरा, पूर्णिया एवं कटिहार सीमावर्ती क्षेत्र एवं दियरा इलाके का सर्वेक्षण किया। वहीं भागलपुर जिले के झारखंड सीमा में नक्सल प्रभावित क्षेत्र एवं बांका जिले की सीमा क्षेत्र का सर्वेक्षण किया।

नवगछिया एसपी स्वप्ना जी मेश्राम ने बताया कि हवाई सर्वेक्षण के दौरान पुलिस जिले के सभी दियार इलाके का अवलोकन किया गया है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में दियारा में किस तरह सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त किया जाएगा इसकी रणनीति बनाई गई है। एसपी ने कहा कि चुनाव के दौरान दियारा में सुरक्षा के पुख्ता इतंजाम रहेंगे।

पुलिस जिले के बिहपुर एवं गोपालपुर विधानसभा के सभी बूथों पर पैरा मिलट्री फोर्स की प्रतिनियुक्ति की जाएगी। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान दियारा इलाके में विशेष सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम रहेंगे।



Find Us on Facebook

Trending News