नक्सलियों का तांडव, पूरे परिवार के आंखों के सामने वृद्ध को मारी गोली, मौत

नक्सलियों का तांडव, पूरे परिवार के आंखों के सामने वृद्ध को मारी गोली, मौत

JAMUI : जिले में एकबार फिर नक्सलियों ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है। बीती देर रात नक्सलियों ने जिले के खैरा थाना क्षेत्र स्थित खलारी गांव में पुलिस का मुखबिर बताते हुए एक 60 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं हत्या के बाद नक्सलियों ने घटनास्थल पर दर्जन भर से अधिक पोस्टर भी छोड़े। मृतक का नाम रीतलाल यादव बताया जा रहा है। 

NAXALITES-MASSACRE-ELDER-BULLET-DEATH-IN-FRONT-OF-THE-WHOLE-FAMILYS-EYES2.jpg

घटना के संबंध में बताया गया है कि शुक्रवार की देर रात नक्सलियो का एक दस्ता अचानक खैरा थाना इलाके के खलारी गांव में रीतलाल यादव के घर पहुंचा। इसके बाद घर के बरामदे में सोए रीतलाल के साथ सभी परिवारवालों को उठाकर नक्सली घर के बाहर ले गये और परिवारवालों के सामने ही रीतलाल की गोली मारकर हत्या कर दी। नक्सलियो ने घटना को अंजाम देने से पहले कहा कि मृतक रीतलाल यादव को संगठन विरोधी काम करने और पुलिस की मदद करने की सजा दी जा रही है। 

FIRING-IN-TWO-FACTIONS-ABOUT-DOMINATION-RUCKUS-IN-THE-AREA1.jpg

बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने रीतलाल यादव को गोली मारने के दौरान कई राउंड हवाई फायरिंग भी की। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और नक्सलियों के द्वारा छोड़े गए पोस्टर को भी बरामद किया है। 

NAXALITES-MASSACRE-ELDER-BULLET-DEATH-IN-FRONT-OF-THE-WHOLE-FAMILYS-EYES5.jpg

वहीं घटनास्थल से पुलिस ने कई खोखे भी बरामद किये हैं। घटना के बाद खलारी गांव समेत पूरे इलाके में दहशत का माहौल व्याप्थ है। सीआपीएफ और एसएसबी समेत जिला पुलिस की टीम नक्सिलयों की धड़-पकड़ के लिए इलाके में सर्च अभियान शुरू कर दिया है।



Find Us on Facebook

Trending News