एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले और उनके पति हुए कोविड संक्रमित, देश में खतरनाक हो रहा कोरोना

एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले और उनके पति हुए कोविड संक्रमित, देश में खतरनाक हो रहा कोरोना

दिल्ली. एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले और उनके पति कोविड संक्रमित हो गए हैं. उनकी जाँच रिपोर्ट पॉजिटिव आने की पुष्टि हुई है. एनसीपी नेता शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले का स्वास्थ्य ठीक नहीं था जिसके बाद दोनों पति पत्नी ने अपनी कोरोना जाँच कराई. बुधवार को आई उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

सूत्रों के अनुसार रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोनों ने खुद को परिवार वालों से अलग कर लिया है और कोरोना गाइडलाइन के अनुरूप अपने स्वास्थ्य का ध्यान रख रहे हैं. सांसद सुप्रिया सुले ने बुधवार को ट्वीट करके बताया कि वह और उनके पति सदानंद सुले कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. उन्होंने पिछले कुछ दिनों के दौरान उनके सम्पर्क में आये सभी लोगों से कोविड-19 की जांच कराने का अनुरोध किया है. कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद सुप्रिया सुले ने ट्वीट कर दी है.

उन्होंने कहा, हम दोनों के कोरोना पॉजिटिव टेस्ट हैं, हालांकि मेरे लक्षण अपेक्षाकृत हल्के हैं. मैं ठीक हूं और खुद को आइसोलेट कर लिया है. इस दौरान हमारे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपना कोरोना टेस्ट कराएं, साथ ही अपना ध्यान रखते हुए सावधानी बरतने का अनुरोध किया.

पिछले कुछ दिनों के दौरान देश में कोरोना के मामलों में जोरदार तेजी देखी गई है. खासकर मुम्बई में कोरोना के मामलों में अप्रत्याशित वृद्धि हुई है. पिछले 3 दिनों में कोरोना केस की संख्या दुगुनी हो गई है. 25 दिसंबर को 735 मामले आए थे जो 28 दिसंबर को बढ़कर 1377 तक पहुंच गया. ये आंकड़ा बीते 7 महीनों में सबसे ज्यादा है. 


Find Us on Facebook

Trending News