बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

समस्तीपुर से एनडीए प्रत्याशी शांभवी चौधरी ने कुशेश्वरधाम में की पूजा अर्चना, जीत को लेकर माँगा आशीर्वाद

समस्तीपुर से एनडीए प्रत्याशी शांभवी चौधरी ने कुशेश्वरधाम में की पूजा अर्चना, जीत को लेकर माँगा आशीर्वाद

DARBHANGA : लोकसभा चुनाव 2024 की सरगर्मी पूरे देश में तेज हो चुकी है। बिहार की 40 सीटों में से एनडीए के सहयोगी दल एलजेपीआर ने समस्तीपुर लोकसभा (सुरक्षित) क्षेत्र से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी और बिहार के मंत्री अशोक चौधरी की बेटी शांभवी चौधरी को उम्मीदवार बनाया है। जिसके बाद से समस्तीपुर लोकसभा की सीट सबसे अधिक चर्चा में है।

टिकट घोषणा के बाद शांभवी चौधरी पहली बार अपने लोकसभा क्षेत्र के दरभंगा जिला के कुशेश्वरस्थान विधानसभा पहुंची। जहां उन्होंने कुशेश्वर बाबा की पूजा अर्चना कर भोलेनाथ से विजयश्री का आशीर्वाद मांगा। इस अवसर पर शांभवी के पिता अशोक चौधरी सहित उनके कई नेता मौजूद रहे। वही पूजा अर्चना के बाद न्यास समिति के द्वारा उन्हें सम्मानित भी किया गया।

पूजा अर्चना के बाद शांभवी ने मीडिया से बात करते हुए कहा की आज मैं यहां आई हूँ। मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। यहां आना मेरे लिए गर्व की बात है। मेरे ससुर जी बिहार न्यास बोर्ड पटना के अध्यक्ष रहे किशोर कुणाल ने कुशेश्वर स्थान मंदिर के जीर्णोद्धार के लिए बहुत काम किए है। मेरे लिए ये गर्व की बात है की मैं अपने राजनीतिक यात्रा की शुरुआत यहां से कर रही हूँ। वही उन्होंने युवाओं को कहा की हम पर भरोसा करिए। हमे खूब सारा प्यार दीजिए। हम हमेशा आपके साथ है।

बताते चले कि दरभंगा जिला का कुशेश्वर स्थान विधानसभा समस्तीपुर लोकसभा का हिस्सा है और ये एक सुरक्षित सीट है। यहां से अभी पारस गुट के प्रिंस राज सांसद है। लेकिन इस बार एलजेपीआर के चिराग पासवान ने शांभवी चौधरी पर भरोसा जताते हुए शांभवी को उम्मीदवार बनाया है। इस सुरक्षित सीट पर ब्राह्मण समुदाय से आने वाले किशोर कुणाल को अपने बेटे के अंतर जातीय विवाह का फायदा मिला है।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Suggested News