बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में एनडीए प्रत्याशी गिरधारी यादव ने किया नामांकन, जय गिरधारी, तय गिरधारी से गूंजा इलाका

बांका में एनडीए प्रत्याशी गिरधारी यादव ने किया नामांकन, जय गिरधारी, तय गिरधारी से गूंजा इलाका

BANKA : बिहार के बांका लोकसभा सीट के लिए एनडीए प्रत्याशी सह वर्तमान जदयू सांसद गिरधारी यादव ने बुधवार को समाहरणालय पहुंच कर नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ मंत्री जनक राम , केदारनाथ गुप्ता, शीला मंडल, बांका विधायक रामनारायण मंडल, कटोरिया विधायक निक्की हेंब्रम, सुल्तानगंज विधायक ललित कुमार, अमरपुर विधायक सह भावन निर्माण  मंत्री जयंतराज कुशवाहा, तारापुर विधायक राजीव कुमार सिंह, मुंगेर विधायक प्रणव कुमार, धोरैया के पूर्व विधायक मनीष कुमार समेत कई एनडीए के दिग्गज नेता और हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे। हालांकि सभा के मंच पर जदयू के बांका के बेलहर विधायक मनोज यादव नहीं दिखे। मंच पर नहीं दिखने से तरह-तरह के चर्चाओं का बाजार गर्म था की मनोज यादव अपने निजी काम से कहीं बाहर गए हुए थे।

वही नामांकन से पूर्व समुखिया मोड स्थित  खेल मैदान में विशाल जन समूह को संबोधित किया। मंत्री जनक राम ने सभा को संबोधित करते कहा कि गिरधारी यादव पिछले चुनाव से अधिक वोट से जीतेंगे। एनडीए गठबंधन ही राज्यहित और देशहित में है। बांका विधायक रामनारायण मंडल विशाल जनसमूह को देखकर गिरधारी यादव के जीत प्रति आश्वस्त दिखे। उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकसित राष्ट्र बनने की ओर अग्रसर है। विकसित राष्ट्र बनाने के लिए अबकी बार 400 पार का नारा बुलंद किया। एनडीए से जदयू के प्रत्याशी वर्तमान सांसद गिरधारी यादव ने कहा 2019 में बांका के मतदाताओं ने मुझे आशीर्वाद देकर सांसद बनाया था। मुझे विश्वास है कि 2024 में भी बांका की मतदाता रिकॉर्ड मतों से जीत सुनिश्चित कर संसदीय क्षेत्र के अधूरे कार्यों को पूरा करने का मौका देंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनता के प्रति समर्पण, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का विकास को देखकर मतदाताओं में एनडीए सरकार बनाने के लिए अग्रसर है। 

वहीँ मंत्री केदार नाथ गुप्ता ने कहा कि वर्तमान सांसद गिरधारी यादव ने एनडीए प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल किया है। बांका लोक सभा की सीट हमलोग पुनः जीतेंगे। हमारी यह परंपरागत सीट रही है, हम लोग लगातार जीतते रहे हैं और जीतते रहेंगे। नरेंद्र मोदी की नेतृत्व में एक सशक्त सरकार पुनः केंद्र में बनेगी। उसमें अंग क्षेत्र की एक बड़ी हिस्सेदारी रहेगी। 

नामांकन से पूर्व विशाल जनसभा में जनता ने वर्तमान सांसद व प्रत्याशी गिरधारी यादव का जबरदस्त स्वागत किया। इस दौरान अपार जन समूह में जय गिरधारी तय गिरधारी, अबकी बार 400 पार आदि नारों से  समुखिया मोड खेल मैदान गूंज उठा। अपार जन समूह को देखकर प्रत्याशी व जनप्रतिनिधि गदगद हुए।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News