बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NDA प्रत्याशी शांभवी चौधरी का लहराएगा परचम, दर्जनों गाड़ियों के काफिले के साथ नामांकन में पहुंचे जदयू नेता छोटू सिंह और समाजसेवी विनय सिंह ने भरी हुंकार...

NDA प्रत्याशी शांभवी चौधरी का लहराएगा परचम, दर्जनों गाड़ियों के काफिले के साथ नामांकन में पहुंचे जदयू नेता छोटू सिंह और समाजसेवी विनय सिंह ने भरी हुंकार...

पटना. लोकसभा चुनाव में बिहार के समस्तीपुर से इस बार नया रिकॉर्ड बनेगा. सबसे युवा सांसद के रूप में समस्तीपुर एनडीए प्रत्याशी शांभवी चौधरी को जीत दिलाने को तैयार है. यह कहना है कि जदयू के वरिष्ठ नेता छोटू सिंह जो शुक्रवार को शांभवी चौधरी के नामांकन में दर्जनों वाहनों के काफिले के साथ पहुंचे. लोजपा (रामविलास) के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रही शांभवी चौधरी के नामांकन में बड़ी संख्या में समर्थकों का हुजूम समस्तीपुर पहुंचा. एनडीए ने जोरदार शक्ति प्रदर्शन किया और मंच पर उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा, बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी, लोजपा (रामविलास) चिराग पासवान सहित दर्जनों नेता मौजूद रहे. 

नामांकन के बाद छोटू सिंह ने कहा कि समस्तीपुर इस बार नया इतिहास रचने जा रहा है. शांभवी चौधरी के लिए अपर जन समर्थन उमड़ रहा है. यह दिखाता है कि समस्तीपुर एनडीए उम्मीदवार को बड़ी जीत दिलाने के लिए अभी से तैयार है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू की गई लोक कल्याणकारी योजनाओं और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विकास योजनाओं से समस्तीपुर में कई बड़े बदलाव हुए हैं. लोकसभा चुनाव में हर आदमी की जुबान पर इन कार्यों की चर्चा है जिसका बड़ा लाभ शांभवी चौधरी को मिलने वाला है. वहीं शांभवी चौधरी के पिता अशोक चौधरी भी समस्तीपुर से राजनीतिक रूप से लम्बे अरसे जुड़े रहे हैं. पिता की तरह ही अब पुत्री शांभवी चौधरी भी समस्तीपुर को कर्मभूमि बना रही हैं. 

दर्जनों गाड़ियों के काफिले के साथ छोटू सिंह ने नामांकन में पहुंच शांभवी चौधरी की जीत की हुंकार भरी. नामांकन में पहुंचे उद्योगपति विनय कुमार सिंह ने कहा कि समस्तीपुर के चहुँमुखी विकास की नई तस्वीर अब एनडीए प्रत्याशी शांभवी चौधरी पेश करेगी. उनके लिए यहां के लोगों ने जोरदार समर्थन दिखाया है. एनडीए इस बार बिहार में नए कीर्तिमान बनाने को तैयार है. इसमें समस्तीपुर से सबसे युवा सांसद के तौर पर एनडीए प्रत्याशी शांभवी चौधरी की जीत जरुर होगी. 

इस दौरान छोटू सिंह और विजय कुमार सिंह सहित हम के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ वीरेंद्र सिंह एवं शिवशंकर कुमार, पंकज पटेल, अमर सिंह, पपलू सिंह, सर्वानंद सिंह, सुबोध यादव, दीपक अग्रवाल आदि मौजूद रहे. 


Suggested News