बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद से डर चुकी है एनडीए, दूसरे चरण के चुनाव के पहले तेजस्वी का बड़ा दावा, पूर्णिया का भी बता दिया फैसला

राजद से डर चुकी है एनडीए, दूसरे चरण के चुनाव के पहले तेजस्वी का बड़ा दावा, पूर्णिया का भी बता दिया फैसला

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। पहले चरण का मतदान खत्म हो चुका है। वहीं बुधवार शाम से दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रसार थम जाएगा। वहीं आज चुनाव प्रचार के अंतिम दिन तेजस्वी यादव ने पूर्णिया में वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के साथ प्रेस कॉन्फेंस किया है। इस दौरान तेजस्वी यादव ने भाजपा पर जोरदार हमला बोला है। साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा है कि, हम दोनों भाई (तेजस्वी और मुकेश सहनी) मिलकर भाजपा का हवा टाइट कर दिए हैं। 

बीजेपी का हवा टाइट है

तेजस्वी यादव ने कहा कि, मुकेश भाई चुनाव प्रचार में हमारे साथ है। हम दोनों मिलकर बीजेपी का हवा टाइट किए हैं। उन्होंने कहा कि, बीजेपी बिहार से डरी हुई है, बिहार के हर लोकसभा सीट पर पीएम मोदी चुनाव प्रचार करने के लिए आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि, बीजेपी बिहार में सबसे ज्यादा राजद पार्टी से डरती है। 

पीएम ने बिहार के लिए कुछ नहीं किया

इस मौके पर तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री ने बिहार के लिए कुछ नहीं किया। आज तक बिहार को ना तो विशेष राज्य का दर्जा मिला न ही सीमांचल और पूर्णिया में एक भी इंडस्ट्री लगी। अगर उनकी सरकार बनी तो वह सीमांचल और पूर्णिया में इंडस्ट्री हब बनाएंगे। 10 साल से यहा एनडीए के सांसद है लेकिन विकास का एक भी काम नहीं हुआ है। 

तेजस्वी ने गिनाई राजद की घोषणा पत्र

बिहार को 160000 करोड़ का विशेष पैकेज और हर लोकसभा क्षेत्र को 4000 करोड़ रूपया का पैकेज देंगे। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार बनी तो 200 यूनिट तक बिजली बिल माफ करेंगे। अग्निवीर सेवा समाप्त कर पूर्व के तरीके से सेना की बहाली होगी। गैस सिलेंडर की कीमत घटकर ₹500 करेंगे। इसके अलावा भी उन्होंने कई तरह की घोषणाएं की। 

दो धरायाओं का है चुनाव

वहीं 2 दिन पहले तेजस्वी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि या तो इंडिया को जिताए या एनडीए को जिताइए। यह सवाल पूछे जाने पर तेजस्वी ने कहा कि सबसे ज्यादा केस उनके ऊपर और उनके परिवार पर है। सबसे ज्यादा ईडी सीबीआई का छापा उनके यहां ही पड़ता है। फिर अगर कोई कहता है बेतुका बात है। बीती रात तेजस्वी के रोड शो पर हमला और हंगामा के बाबत पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वह लोग गांधीवादी हैं और गांधीवादी तरीके से जवाब देना जानते हैं। पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है और पुलिस को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए।

पूर्णिया सीट पर होगी राजद प्रत्याशी की जीत

तेजस्वी ने कहा कि सीमांचल के सभी सीटों पर इंडिया गठबंधन की जीत होगी। वहीं वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने कहा कि पूर्णिया से अति पिछड़ा की बेटी बीमा भारती की जीत होगी। उन्होंने कहा कि हर जगह इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी जीत रहे हैं। भाजपा का 40 पार और 400 पार का दावा खोखला है।

Suggested News