NDA की आंधी में जब लालटेन की लौ बुझ गई तो चिराग की क्या बिसात, अब तेजस्वी यादव जिंदाबाद करने के सिवा कोई चारा नहीं...

NDA की आंधी में जब लालटेन की लौ बुझ गई तो चिराग की क्या बिसात, अब तेजस्वी यादव जिंदाबाद करने के सिवा कोई चारा नहीं...

पटनाः बिहार विधानसभा के तीसरे और अंतिम चरण के मतदान के लिए प्रचार अभियान आज थम जाएगा. चिराग पासवान ने एक बार फिर दावा किया कि चुनाव बाद बिहार में भाजपा की अगुवाई में भाजपा-लोजपा की सरकार बनेगी। वहीं नीतीश कैबिनेट के मंत्री नीरज कुमार ने चिराग की हैसियत बता दी है। नीरज कुमार ने कहा,एनडीए की आंधी में जब लालटेन की लौ बुझ गई फिर चिराग की क्या बिसात इसे तो बुझना ही है।


नीरज कुमार ने चिराग को बताई हैसियत

नीरज कुमार ने ट्वीट कर कहा, एनडीए की आँधी में जब लालटेन की लौ बुझ गई फिर चिराग की क्या बिसात इसे तो बुझना ही था,चिराग पासवान के पास अब तेजस्वी यादव जिंदाबाद करने के सिवा कोई चारा शेष नहीं, फिलवक्त देखना लाजिमी है कि दिल्ली का रुख करते हैं या फिर अभिनय की काल्पनिक दुनिया में जहाँ फेल हो राजनीति का रुख किए.

गुरुवार को चुनावी जनसभाओं के लिए रवाना होने से पहले लोक जनशक्ति पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष चिराग पासवान ने एक बार फिर दावा किया कि चुनाव बाद बिहार में भाजपा की अगुवाई में भाजपा-लोजपा की सरकार बनेगी। सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर चिराग ने कहा कि जिस प्रधानमंत्री जी को वे कोसते नहीं थक रहे थे आज उनके साथ मंच पर नतमस्तक होते नहीं थक रहे हैं। ये कुर्सी के प्रति उनका प्रेम और लालच दिखाता है। चिराग यहीं नहीं रुके। उन्‍होंने कहा कि 10 तारीख के बाद वेे तेजस्वी के सामने नतमस्तक होते दिखेंगे।  


Find Us on Facebook

Trending News