पटना में मामूली विवाद में पड़ोसी ने युवक पर किया चाकू से हमला, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पटना में मामूली विवाद में पड़ोसी ने युवक पर किया चाकू से हमला, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

PATNA : जिले में मामूली विवाद में पड़ोसी ने युवक को चाकू मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। परिजनों ने उसे आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया हैं। घटना के बाद से आरोपी घर छोड़कर फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। घटना पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र के भेलूरा गांव की बताई जा रही। 

गंभीर रूप से जख्मी युवक की पहचान नौबतपुर के भेलूरा निवासी अनिल शर्मा के पुत्र  प्रवीण कुमार 25 वर्ष के रूप में हुई है। जख्मी प्रवीण ने बताया कि वह अपने घर के बाहर खड़ा था। तभी मिथिलेश सिंह बाइक से आए और दानापुर चलने के लिए बोलने लगे। मना करने पर दोनों के बीच तीखी नोकझोंक होने लगी। देखते ही देखते विवाद काफी बढ़ गया, जिसके बाद मिथिलेश सिंह ने उसके सीने में चाकू से वार कर दिया। 

इस घटना को लेकर जख्मी प्रवीण ने जानीपुर के भेलूरा रामपुर निवासी मिथिलेश सिंह उर्फ मुन्ना सिंह के विरुद्ध नौबतपुर थाने में मामला दर्ज कराया है। नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक से मिली जानकारी के मुताबिक मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पटना से सुमित की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News