बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पड़ोसी ने ही बनाई थी चायपत्ती व्यवसायी से लूट की योजना, पटना पुलिस ने मामले का किया उद्भेदन, 3 अपराधियों को कैश के साथ पकड़ा

पड़ोसी ने ही बनाई थी चायपत्ती व्यवसायी से लूट की योजना, पटना पुलिस ने मामले का किया उद्भेदन, 3 अपराधियों को कैश के साथ पकड़ा

PATNA: पटना पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने बीते दिन चायपत्ती व्यसायी से हुई लूट मामले का सफल उद्भेदन कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने 3 अपराधियों को भी गिरफ्तार किया है। दरअसल, पटना के ग्रामीण क्षेत्र खुसरूपुर थाना अंतर्गत सोमवार को चायपत्ती कारोबारी से 2 लाख कैश बैंक से रूपए निकासी करने जा रहे कारोबारी से अज्ञात अपराधियों द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया। वहीं कारोबारी को लूट का विरोध करने पर हथियार के बट से मार घायल कर फरार हुए थे। 

इस मामले में पटना पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए घटना में शामिल 3 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इनके पास से लूटे गए 63 हजार कैश ,और घटना में प्रयुक्त दो बाइक ,और पहने कपड़े को बरामद कर लिया है। इस पूरे उपलब्धि की जानकारी देते हुए ग्रामीण एसपी रौशन  कुमार ने बताया कि 15 अप्रैल को सुबह 11 बजे के आस पास हथियार के बल पर लूट करने के मामले का सफल उद्भेदन कर दिया गया है।

इस घटना में कुल तीन शातिर हिस्ट्रीशीटर की अंगेश कुमार, बिल्टु कुमार और कुंदन कुमार की गिरफ्तारी हुई है। अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा,लूट के 63,500 कैश , एक मोबाइल,दो घटना में प्रयुक्त बाइक, घड़ी और कपड़े को बरामद किया गया है। ग्रामीण एसपी रोशन कुमार ने कहा कि पीड़ित द्वारा घटना की सूचना खुसरूपुर थाने को दी गई। जिसके बाद घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया। जिसमें अपराधियों की पहचान हुई है और महज 6 घंटे में मामले का उद्भेदन किया गया। फिलहाल इस मामले में एक लाइनर फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

गिरफ्तार अंगेश कुमार पर एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं जिसमें लूट और डकैती के मामलों में आरोपित है। वहीं बिल्टू और कुंदन कुमार पर खुशरुपुर थाने में कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। गिरफ्तार अपराधकर्मी पर सीसीए लगाने के लिए प्रस्ताव भेजा गया है। दरअसल घटना स्थल से मिले सीसीटीवी फुटेज में एक युवक मोबाइल से बात करते हुए अपराधियों के पीछे भागता नजर आ रहा है, जो पीड़ित का पड़ोसी है। जिसके द्वारा ही अपराधियों को बैंक से पीड़ित के रूपे लेकर जाने की जानकारी दी गई थी। फिलहाल इस मामले में लाइनर पड़ोसी फरार है जिसकी तलाश जारी है।


पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News