आपसी रंजिश में पड़ोसियों ने बुजुर्ग दम्पत्ति के साथ की जमकर मारपीट, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, जांच में जुटी पुलिस

आपसी रंजिश में पड़ोसियों ने बुजुर्ग दम्पत्ति के साथ की जमकर मारपीट, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, जांच में जुटी पुलिस

AURANGABAD : जिले के गोह थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव में पुरानी रंजिश में एक घर में घुसकर गृहस्वामी समेत पूरे परिवार की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। हालांकि वायरल वीडियो की NEWS4NATION पुष्टि नही करता है। वीडियो में घर के बुजुर्ग महिला एवं पुरूष की लात-घुसों और लाठी-डंडे से बेरहमी से पिटाई साफ नजर आ रही है। पिटाई की यह घटना 11 जुलाई की बताई जा रही है। मामले की प्राथमिकी गोह थाना में दर्ज कराई गयी है। 


प्राथमिकी में पीड़ित संतोष कुमार ने कहा है कि घटना के दिन शाम को वे अपने घर पर पत्नी अदिति कुमारी के साथ बैठे थे। इसी बीच उसके गोतिया परिवार के सदस्य अशोक कुमार, अजय कुमार, पिंटू कुमार, गौतम कुमार, रिपी कुमार एवं व्यास महतों की पत्नी एवं मंजू देवी लोहे का रॉड और लाठी डंडा लिए घर में घुस आये। मेरी पत्नी को गाली देने लगे। 

पत्नी ने गाली देने से मना किया तो सभी लोगो ने लोहे के रॉड एवं लाठी-डंडे से हमे मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया। मेरी पत्नी के कान से सोने की बाली छीन ली तथा छेड़खानी भी की। घटना का कारण घर में गेट खोलने को लेकर पूर्व से चल रहा विवाद है। दोनो का गोह के प्राथमिक स्वाथ्य केन्द्र में इलाज कराया गया है। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की तहकीकात में जुटी है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News