पड़ोसियों ने नाबालिक का अपहरण कर किया सामूहिक दुष्कर्म, घटना के बाद घर में घुसकर दी परिवार को जान से मारने की धमकी

पड़ोसियों ने नाबालिक का अपहरण कर किया सामूहिक दुष्कर्म, घटना के बाद घर में घुसकर दी परिवार को जान से मारने की धमकी

BEGUSARAI :  जिले के चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र में नाबालिक से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बताया गया कि पीड़िता के  पड़ोस में रहनेवालो दो युवकों ने मिलकर पहले अपहरण किया और फिर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद पीड़िता  को किसी से शिकायत करने पर जान से मार डालने को धमकाया। 

पीडि़ता ने बताया कि तीन अप्रैल को वह अपनी चाची के घर से अकेले अपने घर लौट रही थी। रास्ते में पड़ोस के दो युवकों ने उसे पकड़ लिया और जबरन पास के खेत में ले गए। शोर मचाने पर उसका मुंह दुपट्टे से बांध दिया। फिर दोनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया और धमकी देकर भाग निकले। घटना के बाद नाबालिग ने शोर किया तो चाचा, मां समेत अन्य स्वजन मौके पर पहुंचे। 

घटना की प्राथमिकी दर्ज कराने जाने के दौरान स्थानीय पूर्व सरपंच ने उन्हें रोक दिया और सामाजिक स्तर पर फैसला करने का भरोसा दिया। लेकिन बीते तीन अप्रैल की घटना के पांच दिन बीत जाने के बाद पूर्व सरपंच सामाजिक तौर पर आरोपितों को दंडित नहीं करा सके। उल्टे आरोपित अपने स्वजन के साथ छह अप्रैल की शाम नाबालिग के घर पर आ धमके और गाली-गलौच करते हुए थाना जाने पर सपरिवार परिणाम भुगतने की चेतावनी दे डाली।  

अंतत: शुक्रवार को पीडि़ता स्वजन के साथ थाने पहुंची और दो युवकों पर दुष्कर्म की नामजद शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने तत्परता दिखाई और एक आरोपित अमन कुमार को गिरफ्तार कर लिया। दूसरे की तलाश की जा रही है। पीडि़ता ने अपने परिवार को सुरक्षा मुहैया कराए जाने की भी मांग की है।


Find Us on Facebook

Trending News