बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हवा बना रही जेडीयू ! न कभी कोई मंत्री मिला, न कार्यक्रम के लिए कोई आवेदन ही दिया, वाराणसी में CM नीतीश की रैली को लेकर कॉलेज प्रबंधन ने खोली पोल

हवा बना रही जेडीयू ! न कभी कोई मंत्री मिला, न कार्यक्रम के लिए कोई आवेदन ही दिया, वाराणसी में CM नीतीश की रैली को लेकर कॉलेज प्रबंधन ने खोली पोल

VARANASI/PATNA : पिछली तीन दिन से बिहार में महागठबंधन के मंत्री विधायकों द्वारा लगातार नीतीश कुमार की वाराणसी रैली स्थगित होने को लेकर भाजपा और यूपी की योगी सरकार पर हमलावर हैं। जदयू और राजद के तमाम नेता भाजपा पर नीतीश कुमार से डरने का आरोप लगा रहे हैं। इन सबके बीच वाराणसी में जिस स्थान पर नीतीश कुमार का कार्यक्रम होना था, उसको लेकर नई बात सामने आ गई है। बताया जा रहा है कि जहां कार्यक्रम करने का दावा मंत्री श्रवण कुमार द्वारा किया जा रहा था, उस जगह के लिए न तो कोई आवेदन दिया गया था, न ही बिहार सरकार के किसी मंत्री ने किसी से मुलाकात की थी। 

इंटर कॉलेज में होनी थी रैली

इस माह की 24 तारीख को नीतीश कुमार की रैली वाराणसी के जगतपुर इंटर कॉलेज में प्रस्तावित थी। अपनी सफाई में कॉलेज के प्रिंसिपल और सीनियर टीचर ने कहा है कि  जदयू के आरोप गलत हैं।  किसी के दबाव में उन्हें मना नहीं किया गया। जगतपुर इंटर कॉलेज के प्रबंधक अजय शर्मा ने ने कहा कि मंत्री  श्रवण कुमार से कोई मुलाकात नहीं हुई। उनके कुछ कार्यकर्ता आए थे। उन लोगों ने रैली को लेकर मौखिक वार्ता की लेकिन लिखित रूप में कुछ भी नहीं दिया।

कॉलेज के प्रिंसिपल बिपिन चंद्र राय ने बताया कि मंत्री श्रवण कुमार से न  मुलाकात हुई और नहीं मोबाइल से कोई बात हुई।  उनके कुछ कार्यकर्ता आए थे और कॉलेज के फील्ड का मुआयना किया। उन्होंने देखा कि चारदीवारी बन रही है। कॉलेज की बिल्डिंग जर्जर है। फिर भी  रैली के लिए उन्हें मना नहीं किया गया।  प्रिंसिपल ने कहा कि खुले मन से रैली के लिए हम लोग जगह देने पर तैयार थे।  जगह देने से मना करने और बुलडोजर चलाने की बात कहां से आ गई इसके बारे में कुछ नहीं कह सकते।

जमा खान ने कहा – दबाव में दे रहे बयान

जदयू की ओर से इस पर सफाई दी गयी है। मंत्री जमा खान ने कहा कि कॉलेज के प्रिंसिपल दबाव में हैं। वे तो ऐसा कहेंगे ही। उनकी सफाई पर कुछ नहीं कहना है। जमा खान अभी भी अपने आरोप पर कायम हैं कि बीजेपी के दबाव में रैली के लिए जगह नहीं दी गई।

बता दें बिहार सरकार के मंत्री और जदयू के नेता श्रवण कुमार के साथ जमा खान ने आरोप लगाया था कि योगी सरकार के बुलडोजर के डर से  प्रिंसिपल ने रैली के लिए जगह नहीं दी।



Suggested News