बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में जमीनी विवाद में भतीजा बना हत्यारा, चाचा को पीट पीटकर उतारा मौत के घाट, परिजनों में मचा कोहराम

नवादा में जमीनी विवाद में भतीजा बना हत्यारा, चाचा को पीट पीटकर उतारा मौत के घाट, परिजनों में मचा कोहराम

NAWADA:  नवादा में जमीनी विवाद में भतीजे ने अपने ही चाचा की पीट-पीटकर हत्या कर दी है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। दरअसल, मामला जिले के रोह थाना क्षेत्र के ताजपुर गांव का है। जहां जमीनी विवाद को लेकर बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दिया गया है। मृतक की पहचान ताजपुर गांव निवासी 46 वर्षीय रामभजू राजवंशी के रूप में किया गया है। 

मामाले को लेकर मृतक के बेटे ने बताया कि उनके दादा की जमीन सर्वे में किसी दूसरे व्यक्ति के नाम पर हो गया। उस जमीन को कैसे फिर से उनके नाम पर लाया जाए उसी को लेकर सभी के बीच में विचार विमर्श हो रहा था। इसी में पिता जी और उनके भतीजे में विचार विमर्श के दौरान ही विवाद हुआ और उसके बाद भातीजा ने चाचा को लाठी डंडे से पीटना शुरू कर दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भतीजा मौके से फरार हो गया। 

परिजनों ने इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। हत्या के बाद इलाका में दहशत का माहौल भी कायम हो गया है। हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार भी किया है। 

थाना प्रभारी डॉ. नागेंद्र कुमार ने बताया है कि जमीन को लेकर विवाद हुई है। एक बुजुर्ग की मौत हुई है। इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है जिसका नाम मुकेश कुमार है। फिलहाल इस मामला में विशेष छानबीन की जा रही है। शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदार अस्पताल भेजा गया है।

Suggested News