बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में भतीजे ने गोली मारकर की मौसी के प्रेमी की हत्या, पुलिस ने पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार

पटना में भतीजे ने गोली मारकर की मौसी के प्रेमी की हत्या, पुलिस ने पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार

PATNA : पटना के शाहपुर में 3 दिन पहले हुए ट्रैक्टर चालक की हत्याकांड का पुलिस ने गुरुवार को खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने एक देसी पिस्तौल, दो गोली, एक स्कूटी और 5 मोबाइल भी जब्त किया है।

 

इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए सिटी एसपी पश्चिम राजेश कुमार ने बताया कि शाहपुर थाना के उसरी सरारी मुख्य मार्ग पर 21 फरवरी की सुबह 6:00 बजे अपराधियों ने ट्रैक्टर चालक पवन कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना के बाद शाहपुर थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया गया था। पुलिस जब इसके अनुसंधान में तीव्र गति से काम करना शुरू किया तो तकनीकी अनुसंधान के बाद पुलिस ने सूरज कुमार को गिरफ्तार किया।  

सूरज ने अपने बयान में बताया कि सूरज कुमार की मौसी का मृतक पवन राम के साथ मिलना जुलना और बातचीत हुआ करता था। सूरज ने बताया कि अभी कुछ दिनों से पवन राम ने उससे बातचीत करना बंद कर दिया था। इससे नाराज रानी उर्फ बबली ने पवन कुमार की हत्या की योजना बनाई और उसने सूरज एवं उसके भाई राहुल कुमार को इसके लिए पवन को जान से मारने की बात कही।  

इसके एवज में रानी उर्फ़ बबली ने एक लाख रूपये का सुपारी देना भी तय किया था। जिसके लिए 20 हज़ार रूपये की पहली किस्त रानी उर्फ बबली ने सूरज को दिया था। सूरज ने अपने दोस्त नवीन कुमार मोनू गोविंद कुमार और प्रिंस के साथ मिलकर 21 फरवरी को पवन कुमार की हत्या कर डाली।

Suggested News