कभी नहीं देखा होगा ऐसा : एक तरफ मातमी धुन, दूसरी तरफ गोलियों की आवाज, चाचा की मौत पर भतीजा करने लगा हर्ष फायरिंग

कभी नहीं देखा होगा ऐसा : एक तरफ मातमी धुन, दूसरी तरफ गोलियों की आवाज, चाचा की मौत पर भतीजा करने लगा हर्ष फायरिंग

PATNA : शादी विवाह में लोग अपनी खुशी जाहिर करने के लिए हर्ष फायरिंग करते हैं। इस साल कई ऐसे मामले सामने आए हैं, जब लोग हर्ष फायरिंग करते हुए नजर आए, इनके वीडियो भी वायरल हुए। लेकिन किसी अपने की मौत पर हर्ष फायरिंग की घटना शायद ही कभी सुनने को मिलती है। राजधानी पटना से जुड़ा ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति हवा में रायफल से गोलियां चला रहा है। 

बताया गया कि यह पटना के गौरीचक के पियरिया गांव का है, जहां एक व्यक्ति की मौत की खुशी में उसका भतीजा अंधाधुंध फायरिंग कर खुशी का इजहार कर रहा था। लोगों ने बताया कि  चाचा-भतीजा के बीच कई वर्षों से आपसी अदावत है। पुरानी दुश्मनी के चलते ही भतीजे ने अपने चाचा की मौत पर खुशी जताते हुए राइफल्स से अंधाधुन फायरिंग की है। 

दरअसल, गौरीचक पियरिया गांव के सुखनंदन सिंह की मौत हो गई थी। सुख नंदन सिंह के परिवार और उनके भतीजे अमरजीत कुमार सिंह उर्फ पन्ना लाल के परिवार में बरसों से दुश्मनी चली आ रही है। सुखनंदन सिंह की मौत के बाद परिवार में लोग रोना पीटना मचा हुआ था वही उनके पार्थिव शरीर को शमशान जाने की तैयारी के बीच मातमी धुन भी बज रहा था इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले उनके भतीजा अमरजीत कुमार सिंह उर्फ पन्ना लाल पिता नवल किशोर सिंह अवैध हथियार से ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे।गांव वालों को यकीन नहीं हुआ कि आपस में पट्टीदार के बीच इस कदर अदावत और दुश्मनी हो गयी थी कि किसी के मरने पर खुशी का इजहार करने के लिए फायरिंग तक किया जाने लगा। 

भतीजे पर दर्ज हैं कई केस

 गांव वालों का कहना है कि चाचा भतीजे के परिवार में दुश्मनी थी। इसलिए चाचा सुखनंदन सिंह की मौत पर भतीजा गोलीबारी कर खुशी का इजहार कर रहे थे। इस बीच गांव वालों में से ही किसी ने इस हर्ष फायरिंग का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।  सूत्रों के मुताबिक चाचा की मौत पर फायरिंग कर खुशी का इजहार करने वाले अमरजीत उर्फ पन्नालाल पर कई अपराधिक मामले दर्ज बताए जाते हैं। गांव वालों का कहना है कि जिस हथियार से गोलीबारी किया गया वह भी अवैध है। अब देखना दिलचस्प होगा कि इस मामले में वायरल वीडियो की सत्यता की जांच कर गौरीचक थाना पुलिस क्या कार्यवाही करती है।

Find Us on Facebook

Trending News