बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोईलवर में नए पुल ने भाजपा-जदयू के बीच बढ़ा दी दूरियां, पोस्टरों से सीएम नीतीश कुमार गायब

कोईलवर में नए पुल ने भाजपा-जदयू के बीच बढ़ा दी दूरियां, पोस्टरों से सीएम नीतीश कुमार गायब

PATNA : बिहार में एनडीए गठबंधन के मजबूत होने के चाहे कितने भी दावे जदयू और भाजपा नेताओ की तरफ से की जाती रही हो,लेकिन दोनों के रिश्ते में मधुरता खत्म हो चुकी है। यह बात एक बार फिर साबित हुई है। बिहार में कल कोईलवर में सोन नदी पर बने सिक्स लेन के नए पुल का उद्घाटन होना है। जिसको लेकर पटना में कई जगहों पर पोस्टर लगाए गए हैं। लेकिन इस पोस्टरों में प्रधानमंत्री और पथ निर्माण मंत्री, ऊर्जा मंत्री की तस्वीरें दिख रही है, लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इसमें जगह नहीं दी गई है। जिसके बाद एक बार फिर से दोनों पार्टियों के रिश्ते पर सवालिया निशान लगता हुआ नजर आ रहा है।

कल होना है पुल का उद्घाटन

कोईलवर में सोन नदी पर 266 करोड़ की लागत से नए सिक्स लेन पुल का कल उद्घाटन होना है। इस पुल के तीन लेन का पहले ही उद्धाटन किया जा चुका है और कल बाकि के तीन लेन का शुभारंभ किया जाना है। जिसका उद्घाटन केंद्रीय पथ निर्माण मंत्री नीतिन गडकरी द्वारा किया जाना है। वहीं  मुख्य अतिथि के तौर पर स्थानीय सांसद व केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह मौजूद रहेंगे। इस पुल के उद्घाटन को लेकर पटना में कई जगह पोस्टर लगाए गए हैं। अब इस पोस्टर पर विवाद शुरू हो गया है।

सीएम नीतीश कुमार की तस्वीर नहीं

पुल के उद्घाटन को लेकर जो पोस्टर लगाए गए हैं। उनमें प्रधानमंत्री, केंद्रीय पथ निर्माण मंत्री, केंद्रीय ऊर्जा मंत्री की तस्वीरों के साथ जेपी नड्डा, बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डा. संजय जायसवाल और पथ निर्माण मंत्री नीतिन नवीन नजर आ रहे हैं। लेकिन हैरान करनेवाली बात है कि इस सरकार कार्यक्रम के पोस्टरों में बिहार के मुख्यमंत्री के लिए जगह नहीं बन सकी है। अब जिस तरह से बिहार के मुख्यमंत्री को पोस्टरों से गायब किया गया है। उसके बाद विपक्ष को एक बार फिर से दोनों पार्टियों के रिश्ते पर सवाल उठाने का मौका मिल गया है।



Suggested News