औरंगाबाद में एक्शन मोड में दिख रही नई एसपी स्वप्ना जी मेश्राम, एक पखवारें में 555 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

औरंगाबाद में एक्शन मोड में दिख रही नई एसपी स्वप्ना जी मेश्राम, एक पखवारें में 555 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

AURANGABAD : जिले की नई एसपी स्वप्ना जी मेश्राम के नेतृत्व में आज पुलिस बालू के अवैध खनन और शराब चुलाई के लिए चर्चित सोन दियारा के इलाके में विशेष अभियान के तहत ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। अन्य इलाकों में भी पुलिस की छापेमारी चल जारी है। आज नई एसपी के आने के बाद औरंगाबाद मे  पुलिस अपराधियों पर हमलावर है। 

वहीँ जिले मे एक पखवारे के अंदर  कुल 555 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आज  पुलिस अधीक्षक स्वप्ना जी मेश्राम ने कहा कि अवैध खनन, अवैध शराब एवं गंभीर शीर्ष अपराधियों के विरुद्ध अभियान चलाकर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों से कुल 555 अभियुक्तों की गिरफ्तारी की गई है। कुल 2953 लीटर अवैध शराब बरामद किया गया है। अवैध शराब के धंधे में लिप्त 5 कार और 20 बाइक जब्त किया गया है। साथ ही 13,240 किलो जावा महुआ विनष्ट करते हुए अवैध शराब की 28 भट्ठियों को ध्वस्त किया गया है।  

इसके अलावा बालू के अवैध खनन के खिलाफ छापेमारी अभियान में 11 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। अवैध बालू लोडेड 29 ट्रैक्टर एवं एक ट्रेलर जब्त किया गया है।  इसके अतिरिक्त गंभीर शीर्ष अपराध में संलिप्त 36 अभियुक्तों तथा पूर्व के कांडों में वांछित फरार वारंटियों सहित कुल 234 अभियुक्तों की गिरफ्तारी की गयी है।  

एसपी स्वप्ना जी मेश्राम ने बताया की मद्य निषेध एवं अवैध खनन को लेकर विभिन्न थानों में कांड दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है। आगे भी अवैध शराब एवं अवैध खनन के विरुद्ध अभियान निरंतर जारी रहेगा।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News