ठगी की नई तरकीब, चावल छिट कर महिला को किया बेहोश जेवर और लेकर हुए फरार, पकड़े जाने पर भीड़ ने की तीन ठग की जमकर पिटाई

ठगी की नई तरकीब, चावल छिट कर महिला को किया बेहोश जेवर  और लेकर हुए फरार, पकड़े जाने पर भीड़ ने की तीन ठग की जमकर पिटाई

BEGUSARAI :  बेगूसराय में एक बार फिर से भीड़ का क्रूर चेहरा देखने को मिला है। जहां एक महिला को बहला फुसला कर जेवर लेकर भागने  के आरोप में 3 भिक्षुओं की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी । तीनों पर एक महिला पर जादू टोना कर  जेवर लेकर भागने का आरोप है। बाद में लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। घटना नगर थाना क्षेत्र के आमेर गर्ल्स स्कूल के समीप की है।  

 मामला रविवार का बताया जा रहा है जब एसपी आफिस के समीप ठगों ने एक महिला को अपने जाल में फंसा कर पहले उसे अपने शरीर के जेवरात को खोलने को कह , बाद में ठग द्वारा महिला के चेहरे पर चावल का कुछ दाना फेका गया जिससे महिला अपना सुधबुध गवां बैठी । जिसके बाद ठग महिला का जेवरात लेकर फरार हो गए। इसी सिलसिले में महिला के परिवार वाले तीनो ही ठग के खोजबीन में जुटे थे। साथ ही पुलिस भी उनकी तलाश में लगी हुई थी।


बुधवार को दूसरी महिला को ठगने की थी तैयारी

 बुधवार को तीनों ही शातिर ठग विष्णुपुर रोड अवस्थित डाक बंगला चौक के पास कुछ महिलाओं को एक बार फिर से अपना निशाना बनाने की तैयारी में थे तभी इसकी सूचना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 17 विष्णुपुर चतुर्भुज के रहने वाले सूर्यांसु कुमार को लगी। जिसके बाद सूर्यांसु कुमार और दूसरे लोगो ने मिलकर तीनों की पिटाई शुरू कर दी। इस दरम्यान पकड़े गए तीनो लोग खुद को निर्दोष बताते रहे पर लोगो ने एक न सुनी। 

बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेकर थाना लेकर चली गयी। ठगी के आरोप में पकड़े गए तीनों ठगों  की पहचान ,रोहतास जिला के तिलावीथि गांव के रहने वाले मुकेश कुमार,बाबू मरखंडी सहित एक अन्य शामिल है । फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पर जिस तरह बेगुसराय में अपराध की बढ़ती बारदात के बीच अपराधी वेश बदल बदल कर घटना को अंजाम दे रहे है वो चिंता का विषय है।

Find Us on Facebook

Trending News