पटना में नवविवाहिता की हुई मौत, परिजनों ने लगाया आरोप-कहा गन्दी निगाह से देखता था देवर

पटना में नवविवाहिता की हुई मौत, परिजनों ने लगाया आरोप-कहा गन्दी निगाह से देखता था देवर

PATNA : पटना के दीदारगंज थाना अंतर्गत खासपुर गांव में एक महिला की उसके ससुराल में मौत हो गयी है। मृतिका के परिजनों ने आरोप लगाया है की बीती रात प्रीति देवी को उसके ससुरालवालों ने पीट-पीटकर मार दिया है। मृतिका प्रीति देवी की माँ ने बताया कि बीती रात लगभग 8 बजे बेटी से बात हुई थी और उसके तीन घण्टे बाद ही हमे ग्रामीणों के द्वारा सूचना मिला कि आपकी बेटी के साथ मारपीट हुई है जिसमे उसकी मौत हो गयी है। 

उन्होंने कहा कि जब बेटी के घर पहुंची तो देखा की बेटी के पैर और शरीर के कई हिस्सों में जख्म के निशान है। सिर के पीछे से खून निकल रहा था। माँ ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी को उसका देवर गन्दे निगाह से देखा करता था। जिसका वह विरोध करती थी। मृतक का भैसुर, पति ,देवर और सास की भी प्रीति को मारने में  भूमिका रही है। 

मृतक की माँ और मामा ने बताया की मृतक के सिर पर रॉड और ईंट से प्रहार किया गया है जिसमे उसकी मौत हो गयी है। बता दें की प्रीति की शादी पिछले साल ही हुई थी। फिलहाल पीड़ित पक्ष के लोग दीदारगंज थाने में पहुँच कर मामला दर्ज कराने में लगे हुए है। पुलिस ने मृतक के सास और ससुर को थाने ले आयी है और पूछताछ कर रही है। लेकिन इस मामले में पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है। डीएसपी राजेश मांझी का कहना है कि मामले में अभी कोई आवेदन नही मिला है। अनुसंधान किया जा रहा है।

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News