अखबार से लॉन्चिंग ! पटना के मेयर कैंडिडेट ने एक-एक पन्ने का विज्ञापन देकर बताया, पटना के बड़े ज्वेलर्स के प्रोपराइटर की पत्नी हूं,वोटर करेंगे भरोसा?

अखबार से लॉन्चिंग ! पटना के मेयर कैंडिडेट ने एक-एक पन्ने का विज्ञापन देकर बताया, पटना के बड़े ज्वेलर्स के प्रोपराइटर की पत्नी हूं,वोटर करेंगे भरोसा?

PATNA: बिहार की राजनीति में नया ट्रेंड चल पड़ा है। पैसे वाले लोग अखबारों में विज्ञापन देकर सीधे राजनीति में इंट्री ले रहे.पैसे की बदौलत वैसे लोग समाज में अपनी पहचान बनाने की कोशिश में जुटे हैं. हालांकि अखबारों के माध्यम से लॉन्चिंग को जनता बहुत जल्द भूल जाती है। आप सबों को याद होगा 2020 बिहार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले एक नेत्री की इंट्री ही अखबारों में विज्ञापन देकर हुई थी. वे सीधे विज्ञापन के माध्यम से सीएम कैंडिडेट बन गई थीं। उनका हश्र क्या हुआ यहां की जनता देख चुकी है। अब नगर निगम का चुनाव है। बड़े लोग अखबारों में बड़े-बड़े विज्ञापन देकर लॉन्च हो रहे हैं. पटना नगर निगम मेयर चुनाव के रण में कई थैली वाले लोग कूद गये हैं.पटना के लोगों ने आज अखबारों में बड़ा सा विज्ञापन देखा. तब जाकर पता चला कि वो भी मेयर पद की उम्मीदवार हैं. 

अखबार से लॉन्चिंग

पटना के प्रायः सभी अखबारों में आज एक-एक पन्ने का विज्ञापन है. पटना के लोगों ने आज सुबह जब अखबार खोला तब पता चला कि ये महिला भी मेयर पद की उम्मीदवार हैं. राजधानी वासी जिन्हें मेयर का चुनाव करना है उनलोगों को अखबारों के विज्ञापन से पता चलता है। अखबारों के पहले पन्ने पर छपा है- पटना का संपूर्ण विकास व समाज सेवा ही मेरा धर्म है. मेयर प्रत्याशी रीता रस्तोगी। आखिर ये रीता रस्तोगी हैं कौन, जिन्होंने एक झटके में ही विज्ञापन पर लाखों रू खर्च कर दिये। 

बड़े ज्वेलरी शॉप की मालकिन बनीं कैंडिडेट

दरअसल,रीता रस्तोगी पटना के बड़े ज्वेलरी शॉप की मालकिन हैं. अखबार में लिखा गया है कि इनके पति शशि शेखऱ रस्तोगी हैं. इनका पटना का नामी जगमोहन लाल शिवरत्न लाल ज्वेलर्स है. अब आप आसानी से समझ गये होंगे कि जब ये इतने बड़े ज्वेलरी शॉप के मालिक-मालिकन हैं तो फिर अखबारों में विज्ञापन देकर लॉन्च होना स्वाभाविक हैं. मेयर प्रत्याशी ने अखबारों में विज्ञापन देकर बताया कि वे प्रत्याशी है. इस तरह से आज पटना के लोगों ने अखबारों के माध्यम से अपने मेयर प्रत्याशी को जाना. मेयर प्रत्याशी रीता रस्तोगी ने अपने एक पन्ना के विज्ञापन में लिखा है कि वे तन-मन और धन से समर्पित होकर क्षेत्र के विकास का काम करेंगी.

Find Us on Facebook

Trending News