बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पलामू जेल में बंद गैंगस्टर अमन साहू के खिलाफ एनआईए की दबीश, रांची-हजारीबाग में छह घंटे चली रेड, मचा अफरातफरी

पलामू जेल में बंद गैंगस्टर अमन साहू के खिलाफ एनआईए की दबीश,  रांची-हजारीबाग में छह घंटे चली रेड, मचा अफरातफरी

झारखंड- गैंगस्टर अमन साहू के खिलाफ एनआईए ने बड़ी कार्रवाई की है. एनआईए ने साहू के कई ठिकानों पर छापेमारी की. एनआईए रांची ब्रांच के अफसरों ने छह घंटे तक उसके बुढ़मू स्थित पैतृक घर के साथ-साथ बुकरू और हजारीबाग के गिद्दी थाना क्षेत्र में रेड मारी. आज यानी बुधवार  को अमन साहू के पैतृक घर पर सुबह पांच  बजे एनआईए की टीम ने छापा मारा . 

 रांची के बुढ़मू और बुकरू में गैंगस्टर अमन साहू के दो ठिकानों पर छापा मार कर जांच की. बुढ़मू थाना क्षेत्र के मतवे गांव में एनआईए की टीम ने उसके घर में कागजात खंगाले. लगभग छह घंटे तक जांच करने के बाद एजेंसी की टीम वहां से निकल गई. एनआईए के अधिकारियों ने छापेमारी के बारे में कुछ भी बताने से इंकार कर दिया.

मतवे आपराधिक गिरोह चलाने वाले अमन साहू का पैतृक गांव है. अमन साहू पलामू जेल में बंद है. उस पर कई गंभीर आरोप हैं. आरोप है कि वह जेल से ही अपने गैंग को चलाता है. साथ ही व्यापारियों को धमकी देता और दिलवाता है. एनआईए की रांची ब्रांच की टीम ने मतवे गांव में पहुंचकर अमन साहू के घर में कागजात समेत अन्य सामान खंगालना शुरू कर दिया . हजारीबाग जिले के गिद्दी थाना क्षेत्र में भी एक ठिकाने पर छापेमारी हुई है.

एनआईए की टीम के साथ रांची जिले की बुढ़मू थाना की पुलिस भी मतवे गांव पहुंची है. अमन साहू के घर के आसपास पुलिस बलों को तैनात कर दिया गया . घर के अंदर एनआईए की टीम छानबीन कर रही है.

कुख्यात गैंगस्टर अमन साहू के पैतृक घर के साथ उसके रिश्तेदार संजय प्रसाद साहू के बुकरू स्थित आवास पर एनआईए की टीम ने दबिश दी है.

Suggested News