औरंगाबाद में पांच दिन के भीतर एनआईए की टीम ने दूसरी बार की छापेमारी, नक्सली के अवैध सम्पत्ति की जांच

औरंगाबाद में पांच दिन के भीतर एनआईए की टीम ने दूसरी बार की छापेमारी, नक्सली के अवैध सम्पत्ति की जांच

AURANGABAD : औरंगाबाद में एनआईए की टीम ने पांच दिनों के अंतराल पर दूसरी बार छापेमारी कर रही है। छापेमारी गोह प्रखंड स्थित मोथा-रामडीह गाँव में की जा रही है। आपको बता दूँ की आज एनआईए की टीम ने मोथा गांव में जयराम सिंह तथा उनके ही सगे भाई रामाश्रय सिंह के घर पर भी छापेमारी कर रही है।


बताया जा रहा है कि रामाश्रय सिंह के बहनोई प्रदुम्न सिंह जहानाबाद जिले के घोंषी ग्राम के निवासी है। कहा जा रहा है कि वें शीर्षस्थ नक्सली है और जेल में बंद है। आरोप है कि प्रदुम्न सिंह ने अपने रिश्तेदारों के नाम पर अवैध संपति बना रखी है। इसे लेकर ही एनआईए की टीम ने नक्सली के साले के घर पर छापेमारी कर रही है।  संवाद प्रेषण तक छापेमारी जारी है।

हालाँकि एनआईए के हवाले से अभी कोई जानकारी नही दी गई है। विस्तृत समाचार की प्रतीक्षा है। इसके पहले 2 सितम्बर को एनआईए ने गोह के ही महेश परासी गांव में चर्चित माओवादी नेता विजय आर्य की जिला पार्षद पुत्री शोभा कुमारी के पति विधानसभा चुनाव में गोह से प्रत्याशी रहे राजद नेता के घर पर छापेमारी की थी।

साथ ही इसी दिन एनआईए ने विजय आर्य के पटना के एजी कॉलोनी स्थित आवास, गया जिले के करमा स्थित पुत्र के आवास और उनके सहयोगी अनील यादव के रफीगंज के चंदौल गांव स्थित घर पर एक साथ छापेमारी की थी। हालाँकि एनआईए के टीम ने क्या बरामद किया, इसका पूर्णतः खुलासा आज तक नहीं किया है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News