मोतिहारी में कई जगहों पर एनआईए की टीम ने छापेमारी, चार संदिग्धों को हिरासत में लेकर कर रही है पूछताछ

मोतिहारी में कई जगहों पर एनआईए की टीम ने छापेमारी, चार संदिग्धों को हिरासत में लेकर कर रही है पूछताछ

MOTIHARI : एनआई की टीम चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। हालाँकि पुलिस व एनआईए की टीम कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है। लेकिन इसे पीएफआई मामले से जोड़कर देखा जा रहा है। बताया जा रहा है की ढाका में कड़ी सुरक्षा के बीच कड़ी पूछताछ हो रही है। 


हिरासत में लिए गए सभी ढाका थाना क्षेत्र के बताए जा रहे हैं। पीएफआई का वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई का कयास लगाया जा रहा है। वही बिहारशरीफ मामले में भी नामजद प्राथमिकी में एक चकिया का नाम होने की लेकर कार्रवाई की चर्चा तेज है।

एनआईए की टीम ने मोतिहारी के ढाका में  कई जगहों पर संदिग्धों की तलाश में छापेमारी किया। इसी कड़ी में ढाका थाना क्षेत्र के भिन्न भिन्न जगहों से एनआइए ने चार संदिग्धों को हिरासत में लिया है। ढाका थाना में विशेष सुरक्षा व्यवस्था के बीच संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। इस संबंध में पुलिस व एनआईए कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है।

वही एनआईए की दूसरी टीम  रामगढ़वा के पलनवा में भी छापेमारी कर रही है। सूत्रों के मुताबिक ढाका में एनआईए  द्वारा  गिरफ्तार  जामिया मारिया मिशवा मदरसा के मौलाना  के रिस्तेदार के घर पर पलनवा में एनआईए की टीम पहुँची है। ढाका में चार संदिग्धों को हिरासत में लेने के बाद गाद सिसवनिया से तार जुटने की संभवना जताई जा रही है।

मोतिहारी से हिमाशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News