शेखपुरा में निर्विरोध जिप अध्यक्ष निर्वाचित हुई निर्मला सिंह, कटिहार में रश्मि सिंह हुई विजयी

शेखपुरा में निर्विरोध जिप अध्यक्ष निर्वाचित हुई निर्मला सिंह, कटिहार में रश्मि सिंह हुई विजयी

SHEKHPURA : शेखपुरा समाहरणालय के मंथन सभागार में भारी गहमागहमी के बीच जिला परिषद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का चुनाव संपन्न हुआ। जहां एक बार फिर शेखोपुर सराय जिला परिषद से निर्वाचित जिप सदस्य निर्मला सिंह निर्विरोध जिला परिषद अध्यक्ष निर्वाचित हुई। साथ ही चेवाड़ा जिला परिषद सदस्य पंकज कुमार उपाध्यक्ष निर्विरोध निर्वाचित हुए। 

जिला परिषद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के चुनाव के बाद समर्थकों में भारी उत्साह देखा गया और जिंदाबाद के भी नारे लगाए गए। इस पूरे जिला परिषद के खेल में जिला परिषद अध्यक्ष के पति संजीव कुमार किंग मेकर के तौर पर पूरे जिला परिषद अध्यक्ष के चुनावी प्रक्रिया में अपने खेमे को मजबूत रखा और दूसरी बार जिला परिषद अध्यक्ष के तौर पर निर्मला सिंह अध्यक्ष पद पर काबिज हुई। जिसके बाद बधाइयों का तांता लग गया है।

वहीँ कटिहार में कड़ी सुरक्षा के बीच पारदर्शी तरीके से जिला परिषद का चुनाव संपन्न हो गया। रश्मि सिंह जिला परिषद की अध्यक्ष, जबकि इशरत परवीन उपाध्यक्ष निर्वाचित हुई हैं। जिला परिषद अध्यक्ष के चुनाव में रश्मि सिंह को 18 मत जबकि नसरुद्दीन को 15 मत मिले। वही 33 जिला परिषद में से उपाध्यक्ष पद के लिए 17 मत इशरत परवीन के पक्ष में मिला। जबकि अब्दुस सलाम को 16 मत मिला है। नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों ने सभी प्रतिनिधियों के साथ मिलकर जिला के सर्वांगीण विकास की बात कही।


Find Us on Facebook

Trending News