निर्विरोध चुने जाएंगे सुशील मोदी, राजद ने कसा तंज, कहा- बिहार सुशील कुमार मोदी से मुक्ति चाहता है

निर्विरोध चुने जाएंगे सुशील मोदी, राजद ने कसा तंज, कहा- बिहार सुशील कुमार मोदी से मुक्ति चाहता है

डेस्क... सुशील कुमार मोदी राज्यसभा चुनाव के लिए मैदान में उतरे, लेकिन विपक्ष ने उन्हें वॉकआउट दे दिया। अब वो निर्विरोध ही चुने जाएंगे। वइीं सुशील मोदी के निर्विरोध चुने जाने पर महागठबंधन ने तंज कसा है और कहा है कि  बिहार सुशील मोदी से मुक्ति चाहता है, हम रोड़ा नहीं बनेंगे। बता दें कि एनडीए की ओर से सुशील मोदी का नाम आने के बाद महागठबंधन भी अपने उम्मीदवार को उतराने की तैयारी में था। इसके लिए महागठबंधन की ओर से कई नामों पर चर्चा भी थी। 

 राज्यसभा चुनाव के नॉमिनेशन के पहले दिन बुधवार को सुशील मोदी ने, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी में नामांकन भरा था। लेकिन, राजद ने महागठबंधन की ओर से सुशील कुमार मोदी के खिलाफ प्रत्याशी नहीं उतारने की घोषणा की है। विधानसभा अध्यक्ष के चुनाव में करारी शिकस्त और बड़े उलटफेर की कोई संभावना नहीं देख महागठबंधन के किसी दल के किसी नेता ने राज्यसभा चुनाव में हार का सर्टिफिकेट लेने की हिम्मत नहीं दिखाई और मोदी निर्विरोध रह गए। 

इधर, राजद के प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि बिहार सुशील कुमार मोदी से मुक्ति चाहता है और महागठबंधन इस मुक्ति की राह में रोड़ा नहीं बनना चाहता, इसलिए राज्यसभा चुनाव में उनके खिलाफ प्रत्याशी नहीं उतारने का फैसला लिया है।


Find Us on Facebook

Trending News