बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विप में घिर गई नीतीश सरकार ! सम्राट चौधरी ने प्रभारी गृह मंत्री को घेरा,कहा- अपराधियों के घर को ध्वस्त करिए, क्यों नहीं कर रहे ?

विप में घिर गई नीतीश सरकार ! सम्राट चौधरी ने प्रभारी गृह मंत्री को घेरा,कहा- अपराधियों के घर को ध्वस्त करिए, क्यों नहीं कर रहे ?

PATNA: बिहार विधान परिषद में जनप्रतिनिधियों की हो रही हत्या पर सवाल उठा. भाजपा सदस्यों ने कहा कि जनप्रतिनिधियों की हत्याएं हो रही. पहले तय हुआ था कि स्पीडी ट्रायल चलाकर आरोपियों की सजा दिलाई जायेगी. बेगूसराय में मुखिया की हत्या व बढ़ते अपराध पर सवाल उठा तो नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने सरकार को घेर लिया. उन्होंने कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो रही तो घर को ध्वस्त करिए। 

सरकार की तरफ से प्रभारी गृह मंत्री विजेन्द्र यादव ने जवाब दिया. कहा कि बेगूसराय में एक मुखिया की हत्या हुई है. पुलिस की तरफ से कार्रवाई की जा रही है. इस पर नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि अगर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो रही तो उसके घर को ध्वस्त करिए। घर क्यों नहीं ध्वस्त किया जा रहा ? सरकार की तरफ से मंत्री विजेन्द्र यादव ने कहा कि कुर्की जब्ती के लिए न्यायालय में आवेदन दिया गया है. आदेश मिलने के बाद कुर्की जब्ती किया जायेगा. इसके बाद सम्राट चौधरी ने सरकार को घेरते हुए कहा कि कुर्की जब्ती नहीं मिल रहा यह तो और हास्यापद है. हम झेले हुए हैं, मेरे खिलाफ 24 घंटे में कुर्की जब्ती निकला था. अब क्यों नहीं निकल रहा....। सरकार पूरी तरह से फेल है. इस पर प्रभारी मंत्री ने कहा कि कुर्की जब्ती का आदेश देना हमारा काम नहीं है. न्यायालय के आदेश पर कुर्की की कार्रवाई होती है. 

बेगूसराय में बढ़ते अपराध पर सरकार विप में सरकार पूरी तरह से घिरती दिखी. न सिर्फ विपक्ष बल्कि निर्दलीय व सत्ता पक्ष के सदस्यों ने भी जनप्रतिनिधियों की हत्या व बेगूसराय में बढ़ते अपराध पर सरकार को घेर लिया.  

Suggested News