बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Big Breaking : नीतीश सरकार ने दो DSP को किया ट्रांसफर, दो IPS को भी दी नई जिम्मेदारी, जानिए...

Big Breaking : नीतीश सरकार ने दो DSP को किया ट्रांसफर, दो IPS को भी दी नई जिम्मेदारी, जानिए...

पटना. बिहार सरकार ने बिहार के दो पुलिस उपाधीक्षक का ट्रांसफर किया है और दो आईपीएस अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार दिया है। इसके लिए बिहार सरकार के गृह विभाग ने अधिसूचना जारी की है। आर्थिक अपराध इकाई पटना के डीएसपी रजनीश कुमार और मुंगेर के डीएसपी सोमनाथ प्रसाद का तबादला किया गया है। वहीं पटना के यातायात एसपी अनिल कुमार को पटना रेल का एसपी का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है, जबकि बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस-13 के एसपी शैशव यादव को मुजफ्फरपुर रेल एसपी का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

अब आर्थिक अपराध इकाई पटना के डीएसपी रजनीश कुमार को विशेष सुरक्षा दल पटना के पुलिस उपाधीक्षक बनाया गया है। साथ ही मुंगेर के डीएसपी सोमनाथ प्रसाद को भी विशेष सुरक्षा दल पटना के पुलिस उपाधीक्षक बनाया गया है। वहीं पटना के यातायात एसपी अनिल कुमार को पटना रेल का एसपी का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है, जबकि बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस-13 के एसपी शैशव यादव को मुजफ्फरपुर रेल एसपी का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

पटना रेल एसपी प्रमोद कुमार मंडल को दिनांक 31 अक्टूबर 2022 से 25 नवंबर 2022 तक आयोजित हो रहे MCTP Phase-III प्रशिक्षण के लिए नामित किया गया है। उनके पास मुजफ्फरपुर रेल एसपी का अतिरिक्त प्रभार है। MCTP Phase-III प्रशिक्षण के लिए नामित किये जाने के बाद उनके स्थान पर पटना के यातायात एसपी अनिल कुमार और बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस-13 के एसपी शैशव यादव को उक्त अवधि के लिए अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

Suggested News