बिहार की समस्याओं का समाधान करने में नाकाबिल साबित हुए हैं नीतीश, राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर का करारा हमला

बिहार की समस्याओं का समाधान करने में नाकाबिल साबित हुए हैं नीतीश, राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर का करारा हमला

गया. भारतीय जनता पार्टी से राज्यसभा सदस्य विवेक ठाकुर ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समाधान यात्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बिहार की समस्याओं का समाधान नीतीश कुमार से नहीं हो सकता है. नीतीश कुमार समाधान यात्रा के तहत बक्सर गए थे. मात्र 15 किलोमीटर की दूरी पर चौसा में विगत 5 महीने से 3-4 मांगों को लेकर किसान धरना पर बैठे हुए हैं. लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वहां नहीं गए. 

उन्होंने कहा कि अगर सीएम नीतीश किसानों की समस्या का समाधान कर देते, तो समाधान यात्रा सार्थक होती. लेकिन इस यात्रा का कोई मतलब नहीं है. नीतीश कुमार से बिहार का समाधान निकालने वाला नहीं है. ये अपनी पार्टी का ही समाधान निकाल ले, यही बहुत है. इसी तरह पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी भी यात्रा कर रहे हैं. जब नीतीश उनका समाधान नहीं निकाल सके तो मांझी भी यात्रा करने लगे. 

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी द्वारा अपने बेटे के मुख्यमंत्री बनाए जाने के सवाल पर विवेक ठाकुर ने कहा कि जब चाय बेचने वाला प्रधानमंत्री बन सकता है, तो जिस व्यक्ति के अंदर प्रतिभा हो वह भी मुख्यमंत्री बन सकता है. उन्होंने कहा कि आगामी 25 फरवरी को पटना में स्वामी सहजानंद सरस्वती के जयंती समारोह के मौके पर किसान-मजदूर समागम का आयोजन किया गया है. इसी का निमंत्रण देने के लिए हम सभी जिलों में जा रहे हैं. 

उन्होंने कहा कि उस दिन किसान ही यह तय करेंगे कि वर्ष 2024 का चुनाव किस तरह का होगा ? किसान किसे चाहते हैं? 2025 के विधानसभा चुनाव में भी किसानों की भूमिका होगी. इन सब बातों को लेकर हम विभिन्न जिलों में जा रहे हैं. साथ ही लोगों को 25 फरवरी को होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निमंत्रण दे रहे हैं.


Find Us on Facebook

Trending News