तेजस्वी का पलटवार,नीतीश जी आप पर उम्र का असर है,जंगलराज याद है तो थोड़ा अभी राक्षसराज की भी बात तो बताइए

तेजस्वी का पलटवार,नीतीश जी आप पर उम्र का असर है,जंगलराज याद है तो थोड़ा अभी राक्षसराज की भी बात तो बताइए

PATNA : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री जी आज पहले की सरकार की 20 साल पुरानी बात का कह रहे थे. 20 साल पहले वाली बात याद है. लेकिन डेढ़ साल पहले सृजन घोटाला हुआ. मुजफ्फरपुर कांड को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने क्या क्या कहा. यह याद नहीं है. इस राक्षस राज में वे जंगलराज की याद दिला रहे हैं. 

उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री जी को लगता है कि उम्र का असर हो चुका है. उन्होंने कहा की रोजगार की बात आपने कहा. मुख्यमंत्री जी बोलने में पहली बार फंबल कर रहे थे. ठीक से जवाब नहीं दे पा रहे थे. प्रतिदिन 10 लाख लोगों को काम दिया जा रहा है. कहां किसको काम दिया. लिस्ट पब्लिश कीजिए. जिनका रोजगार था. उसको भी आपने छीन लिया.

तेजस्वी यादव ने कहा की मुख्यमंत्री जी का जो राजनीतिक अनुभव है. उतनी मेरी उम्र भी नहीं है. लेकिन फिर भी मुख्यमंत्री ने मेरे 10 सवालों का जवाब नहीं दिया. मैं बार बार मुख्यमंत्री जी को चुनौती दे रहा हूँ की कहीं भी डिबेट के लिए बुलाना हो. आप हमसे बहस कर लीजिए. तथ्यों के साथ हम डिबेट करेंगे.

बताते चलें की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज वेर्चुअल रैली के दौरान लालू परिवार पर खूब बोले.उन्होंने कहा कि राजनीति में बहुत लोगों को धन बनाने से ही मतलब है.उनको काम से मतलब नहीं होता. लेकिन हमको तो काम से ही मतलब है. नीतीश कुमार ने कहा कि हम साथ थे तो अवैध धन बनाने की बात सामने आई. हमने पूरे मामले को जनता से बतलाने को कहा कि आप बताइए कि ये धन कहां से आया. लेकिन उन्होंने नहीं किया कि ये धन कहां से आया तो हम अलग हो गए. 

Find Us on Facebook

Trending News